सोनम कपूर ने मुंबई में अपने लिए 35 करोड़ में खरीदा नया घर

Views: 954


बॉलीवुड स्टारों के बच्चों को स्वतंत्र जीवन जीना ही अधिक पसंद आता है। इसका उदाहरण कुछ दिन पहले आलिया भट्ट द्वारा अपने माता-पिता के घर छोड़ने की खबरों से मिला था। सेल्फी एडिक्ट आलिया भट्ट के बाद अब खबर आ रही है अब सोनम कपूर अपने माता-पिता का घर छोड़ कर अपने खुद के खरीदे नये घर में शिफ्ट हो सकती है।


सोनम कपूर के बारे में गॉसिप है कि उन्होंने हाल ही में अपने लिए बांद्रा के कुर्ला परिसर में अपने लिए एक विशाल घर खरीदा है। बॉलीवुड फिल्मों में नीरजा भनोट के रोल मे खुद को ढालने वाली सोनम कपूर ने अपने लिए यह नया फ्लैट 35 करोड़ रूपये अदा कर खरीदा है। सोनम का यह फ्लैट 7000 वर्ग फुट डुप्लेक्स फ्लैट है और इस सौदे के हिसाब से उनको लगभग 50,000 प्रति वर्ग फुट के आसपास की कीमत चुकानी पड़ी है।





बॉलीवुड फिल्मों में सराहनीय अभिनय कौशल और फैशन प्रतिभा में सफलता पाने के बाद सोनम कपूर अब निजी जीवन में भी सफलता का जश्न आलीशान फ्लैट खरीद कर मना रही है। वैसे आलिया के पिता महेश भट्ट आलिया के घर छोड़ कर जाने की खबर  अधिक खुश नही थे अब देखना है सोनम के घर स्थानांतरित करने की योजना पर पिता अनिल कपूर की क्या राय होती है।


सोनम फ़िलहाल जल्दी ही अपने घर में शिफ्ट नही होने वाली है क्योकि फ़िलहाल वह आने वाली फिल्मों की शूटिंग में काफी बीजी है। सोनम बायोपिक फिल्म नीरजा भनोट के अलावा सूरज बड़जात्या की फिल्म प्रेम रतन धन पायों भी कर रही है। इस फिल्म में उनके साथ सलमान खान है। प्रेम रतन धन पायों में दर्शक सोनम को एक राजकुमारी की भूमिका में देखेंगे।


और पढ़े :
आलिया भट्ट को मिल गया अपना नया घर