सोनम कपूर को आज वीरवार के दिन हॉस्पिटल से मिल सकती है रिहाई

Sonam Kapoor

Views:1832

स्वाइन फ्लू जैसी घातक बीमारी की वजह से अस्तपताल में कैद सोनम कपूर को आज अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है और उम्मीद की जा रही है सोनम अस्तपाल से निकलकर सीधा एक जन्मदिन की पार्टी में जा सकती है।


सोनम कपूर को आज अस्पताल से छुट्टी मिलने के दो कारण बताये जा रहे है पहला तो यह है कि स्वाइन फ्लू के इलाज के लिए जब से मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में लाया गया था तभी से उनकी हालत में लगातार सुधार बढ़ता जा रहा था इस बात की जानकारी कुछ दिन पहले उनके पिता अनिल कपूर ने ही मीडिया को दी थी।





सोनम कपूर की अस्पताल से रिहाई की दूसरी वजह उनकी प्यारी बहन रिया के 28 वें जन्मदिन को बताया जा रहा है। सूत्रों से पता चला है उनकी बहन रिया के लिए जन्मदिन की पार्टी को सिंपल तरीके से रखा जा सकता है इसलिए उम्मीद की जा रही है सोनम कपूर आज अस्पताल से छुट्टी ले अपनी बहन को सरप्राइज गिफ्ट दे सकती है।


सोनम कपूर स्वाइन फ्लू जैसी जानलेवा बीमारी उनके व्यायाम ट्रेनर से हो गयी थी और इस बात का पता उन्हें अपनी अगली फिल्म प्रेम रतन धन पायो की शूटिंग के वक़्त राजकोट में चला था जिसके बाद सोनम को स्वाइन फ्लू से निजात दिलाने के लिए राजकोट से मुंबई एयर एम्बुलेंस से लाया गया था।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers