सोनम ने दीपिका की विवादित विडियो माई च्‍वाईस पर दी तीखी प्रतिक्रिया

Sonam Kapoor , Deepika Padukone

Views:1947

रणवीर सिंह की विवादित एआईबी  विडियो के बाद अब उनकी गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण की विडियो माई च्‍वाईस पर फ़िलहाल विवाद रुकता दिख नही रहा है। बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने हॉट कंटेंट विडियो के जरिये महिलाओं के सशक्तिकरण के लिए प्रयास किया था। दीपिका की इस विडियो को जहाँ कुछ लोगो ने सराहा है वही इस नारीवादी फिल्म पर उनकी साथी अभिनेत्रीयों का कोसना भी जारी है।


सोनाक्षी सिन्हा,कंगना राणावत के बाद अक्सर दीपिका के बारे में विवादित बयान देने वाली सोनम कपूर ने अब इस विडियो पर चुटकी ली है। सोनम कपूर ने माई च्‍वाईस विडियो पर अपनी च्‍वाईस बताते हुए बोली की उन्होंने कभी भी अपनी सोच और राय रखने के लिए किसी विडियो की मदद नही ली है।





बॉलीवुड की खुबसूरत अदाकार सोनम के अनुसार ज्यादातर महिलाओं ने सशक्तिकरण के बारे में गलत राय ही रखी है। पुरुषों को कोसने से और उनको बारे में बुरा भला कहने से या पुरुष से नफरत करने वाली सोच एक सच्ची नारीवादी की राय नही हो सकती। सोनम बोली वह शुरू से ही औरत होने पर गर्व करती आई है और वह हर एक की आजादी का पूर्ण सम्मान करती है।


आपको बता दे सोनम कपूर और दीपिका पादुकोण के बीच विचारों को लेकर अक्सर मतभेद रहा है। अक्सर बॉलीवुड की दोनों हॉट अभिनेत्रियाँ एक दुसरे पर शब्दों से वार करती रही है पर इस बार सोनम से पहले सोनाक्षी और कंगना राणावत ने भी इस विडियो में पुरुषों से हीनभावना और सेक्सी विचारों को गलत ठहराया है।


कंगना रनोट ने वीडियो माई च्‍वाईस पर जाहिर की अपनी च्‍वाईस

माई च्‍वाईस पर दबंग लेडी सोनाक्षी सिन्हा ने रखी अपनी राय

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers