सोनम अपनी जिन्दगी से 12वीं का ठप्पा मिटा बनेंगी ग्रेजुएट

Sonam Kapoor

Views:1804

बॉलीवुड में अब ये बात अब जग जाहिर हो चुकी है कि सोनम कपूर अक्सर दूसरों के बारे में आपनी राय बेबाकी से रख विवादों को जन्म दे देती है पर इस बार एक इवेंट में इसके उल्ट हुआ इस बार सोनम ने किसी अन्य के बारे में नही बलिक अपने निजी जीवन के बारे में दिल खोल कर बात की और आपनी निजी जीवन के बारे में एक ऐसे सत्य का खुलासा किया जिसकी चुभन वो अक्सर महसूस करती रही है। अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर ने इस कार्यक्रम में अपने बारे के एक चौकाने वाला खुलासा करते हुए कहा की उन्होंने अपनी पढाई 12वीं तक ही की है और उन्हें अभी तक स्नातक की डिग्री हासिल नही है।


सोनम ने अपने इस राज का पर्दाफाश लॉरिअल फेमिना वर्ल्ड अवार्ड्स 2015 के इवेंट में किया। अपनी शिक्षा योग्यता के बारे मीडिया को बताते हुए इस खूबसूरत गर्ल ने कहा कि उन्हें अपनी जिन्दगी में सिर्फ एक ही मलाल था कि अभी तक उन्होंने अभी तक अपनी ग्रेजुएशन पूरी नही की है।


सोनम अपने इस दुःख को जाहिर करते हुए यही नही रुकी परन्तु बोलते-बोलते यहाँ तक कह गयी की उन्हें फिल्मो में थोडा लेट आना चाहिए था उन्हें पहले अपनी पढाई पूरी करनी थी उसके बाद ही बॉलीवुड फिल्मो के बारे में सोचना था।






खैर अब ये दुःख ज्यादा दिन तक सोनम को परेशान नही कर पायेगा क्योकि ग्रेजुएशन पूरी करने की अंतर्मन की आवाज आप सोनम ने सुन ली और इस साल साहित्य में ग्रेजुएशन पूरी कर लेंगी और इसके बाद उन्हें कोई पछतावा नही रहेगा।


बॉलीवुड अभिनेता और अभिनेत्री अक्सर अपने अभिनय की वजह से ही जाने जाते है बहुत कम अभिनेत्रीयां होती है जो अपने कैरियर और अन्य योजनाओं के बारे में इतना खुल कर बात करती है। सोनम फ़िलहाल रिया कपूर के साथ कपड़ों का ब्रांड की ओपनिंग की योजना पर काम करने के साथ-साथ फिल्म प्रेम रतन धन पायो की शूटिंग कर रही है। प्रेम रतन धन पायो में उनके हीरो सलमान खान है।

और पढ़े

अक्षरा हासन कभी नही गयी कालेज

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers