सोनू वालिया के मोबाइल पर सेक्स विडियो भेजने पर कराई एफआईआर

Sonu Walia

Views:911

महिलाओं पर अपराधों का सिलसिला लगातार जारी है इस बार वमनकारीयों का शिकार सोनू वालिया हुई है। सोनू ने पुलिस को सूचित कर जानकारी दी है कि कोई अनजाना शख्स उनको लगातार सेक्स विडियो भेज रहा है। अगर आप सोनू वालिया को नही पहचान रहे है तो आपको बता दे सोनू वालिया राकेश रोशन की खून भरी माँग (1988) में कबीर बेदी के साथ स्विमिंग पूल में टू पीस बिकनी में नजर आ चुकी है।



सोनू वालिया की जब यह फिल्म रिलीज हुई थी तब वह 24 साल की थी वर्तमान में उनकी उम्र लगभग 53 साल की है। सोनू को अपने मोबाइल पर लगातार सेक्स वीडियो प्राप्त हो रहे है जिसकी वजह से सोनू ने बांगड़ नगर (गोरेगांव) पुलिस थाने में एक शिकायत दर्ज कराई है। एक सूत्र का कहना है किसी ने फोन पर किसी ने बहुत ही गंदे सेक्स वीडियो की बमबारी कर दी थी। पुलिस ने उनकी शिकायत दर्ज कर ली है और मामले की जल्द जांच कर आपराधियों को सलाखों के पीछे लाने का भरोसा दिलाया है।

सोनू वालिया आखिरी फिल्म रॉक इन लव थी। 1985 में मिस इंडिया सौंदर्य प्रतियोगिता विजेता का करियर काफी आराम वाला रहा है। सोनू आर्थिक रूप से काफी भी बहुत अच्छी नही रही है। 1988 से - 1990, वह महाभारत टीवी शो में महारानी बभ्रुवाहन की मां चित्रांगदा, बभ्रुवाहन की भूमिका में थी। वह भी टॉम ऑल्टर और शाहबाज खान के साथ बेताल पचीसी नामक एक टीवी धारावाहिक में भी अपना अभिनय दिखा चुकी है।



प्रताप सिंह एक एक अप्रवासी भारतीय अमेरिकी से शादी कर घर बसा चुकी सोनू की एक बेटी है। वह भारत और अमेरिका के बीच शटल है। किसी महिला को उसकी मर्जी के खिलाफ गंदी वीडियो / चित्र / भेजना एक जघन्य अपराध है इसलिए हम उम्मीद करते है कि आरोपी जल्द पकड़े जाएंगे और खिलाफ सख्त करवाई होगी।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers