हीरो सूरज पंचोली अब बनेंगे बॉलीवुड के बाजीगर

Views: 978


हीरो फिल्म की रीमेक में जैकी श्रॉफ की भूमिका निभा कर बॉलीवुड में कदम रखने वाले सूरज पंचोली बहुत जल्द 1993 की हिट फिल्म 'बाजीगर' के सीक्वल में नजर आने वाले है। सूरज पंचोली के लिए इस फिल्म का निर्माण अब्बास-मस्तान की जोड़ी कर रही है।

 
सूरज पंचोली ने इसी वर्ष सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस की फिल्म हीरो से अपने बॉलीवुड करियर का आगाज अथिया शेट्टी के साथ किया था उसके बाद उनका नाम कई फिल्मों के साथ जोड़ा जा रहा है लेकिन रिपोर्ट के अनुसार सूरज ने अब्बास-मस्तान की इस फिल्म को हरी झंडी दे दी है।




बाजीगर फिल्म सीक्वल की कहानी अब्बास-मस्तान ने लिखी है और उनकी इस कहानी को लेकर सुनील खेत्रपाल फिल्म निर्माण करने वाले थे लेकिन कुछ कारणों की वजह से वह डील फाइनल नही हो सकी थी जिसके बाद अब सुर्खियाँ बनी है कि अब्बास-मस्तान ने सही समय चुनते हुए सूरज पांचोली को लेकर इस फिल्म का निर्माण करेंगे।


बॉलीवुड बादशाह शाहरुख ने फिल्म में माँ और परिवार पर हुए अत्याचार का बदला लेने वाले अजय का किरदार निभाया था जो फिल्म का नायक होने के साथ-साथ खलनायक भी था अर्थात् शाहरुख ने एंटी हीरो की भूमिका निभाते हुए दर्शकों के दिलों को जीत लिया था और उनकी इस फिल्म में उनकी अभिनेत्री काजोल बनी थी।


शाहरुख की उसी इतिहासिक फिल्म बाजीगर के सीक्वल में अब सूरज पंचोली उनकी भूमिका निभाने वाले है लेकिन सूरज माँ की जगह अपने पिता पर हुए अत्याचार का बदला लेंगे। आपको बता दे सूरज से पहले यह फिल्म उभरते सुपर स्टार टाइगर श्रॉफ को ऑफर हुई थी लेकिन उनकी डेट्स ना मिलने की वजह से यह फिल्म सूरज के बैग में आ गयी है।