सूरज पंचोली और अथिया शेट्टी का नो लव अफेयर प्लान

Views: 2608


आजकल अधिकतर नई जोड़ी के साथ यें पाया गया है कि जब उनकी नई फिल्म के ट्रेलर व पोस्टर रिलीज होते है उसके बाद से ही अभिनेता और अभिनेत्री के बीच डेटिंग और रोमांस जैसी अफवाहें तेजी से फैलती है और प्रमोशन के दौरान इन पर फिल्म को पब्लिसिटी देने के लिए मोहर भी लगा दी जाती है लेकिन बॉलीवुड की नई डेब्यू जोड़ी अथिया और सूरज के साथ फिलहाल ऐसा बिलकुल नही है।


  


सूरज पंचोली और अथिया शेट्टी की जोड़ी अपनी डेब्यू फिल्म हीरो से बॉलीवुड में धमाका करने की योजना तैयार कर ली है। हीरो फिल्म के ट्रेलर रिलीज में दोनों के बीच जबरजस्त कमेस्ट्री देखने को मिली है पर उसके बावजूद भी अभी तक दोनों स्टार के बीच में अभी तक डेटिंग की कोई अफवाह नही उडी है।


बॉलीवुड न्यूज़ सूत्र जानकारी के अनुसार सूरज और अथिया फिल्म नो डेटिंग नीति का पालन करते हुए ही फिल्म का प्रमोशन कर रहे है। इस डेब्यू के फिल्म के दोनों स्टार फिल्म प्रमोशन के लिए किसी भी तरह से रिलेशनशिप अफवाहो का सहारा ना लेने के खिलाफ है।





ऐसा माना जा रहा है अथिया और सूरज के इस फैसले के पीछे उनके माता-पिता के विचारों का अहम योगदान है। अथिया के पिता सुनील शेट्टी के साथ-साथ सूरज के पिता आदित्य पंचोली भी कैरियर की शुरुआत में डेटिंग जैसे अफवाहों के सख्त खिलाफ थे और दोनों ने पेशेवर रिश्ते को बनाए रखने की ही वकालत की है।





आपको इस बात की जानकारी दें कि अथिया का बेशक डेटिंग और रिलेशनशिप से दूर-दूर तक कोई नाता ना हो लेकिन फिल्म के हीरो सूरज का अतीत इन सबसे बुरी तरह से जुड़ा है। बॉलीवुड की अभिनेत्री जिया खान से वह लम्बे समय तक रिलेशनशिप में थे और बाद में सूरज की वजह से ही जिया खान ने आत्महत्या की थी ऐसा उनकी माँ का कहना था।