बिपासा बासु जल्द बनना चाहती है दुल्हन

Views: 814


करण सिंह ग्रोवर के साथ डेटिंग कर रही बंगाली ब्यूटी बिपाशा बसु ने शादी का मन बना लिया है और वह जल्द ही वैवाहिक जीवन जीने का फैसला ले सकती है। बिपाशा बसु ने अपने शादी को इकबालिया बयान युवराज सिंह को सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर सगाई की बधाई देते हुए दिया है।




बिपाशा बसु ने जब युवराज सिंह को सगाई की बधाई दी तो 7 जन्मों के लिए हेजल कीच के हो चुके युवराज सिंह ने बिपाशा को धन्यवाद देते हुए बिपाशा कुमारी अब तुम्ह्रारी बारी लिखा जिसके जवाब में बिपासा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि जल्द ही मेरा नंबर भी आएगा


बिपाशा के इस ट्वीट के बाद से ही मिडिया में अटकलें तेज हो गयी ही कि बिपाशा बसु की शादी के बंधन में बंधने की हार्दिक इच्छा है इसलिए जल्द ही वह शादी की योजना पर विचार कर सकती है। जॉन अब्राहम के साथ ब्रेकअप के बाद बिपाशा इन दिनों टीवी से बॉलीवुड जगत में आयें करन सिंह ग्रोवर के साथ लव रिलेशनशिप में है।


अलोन फिल्म में काम कर चुके बिपाशा और करन सिंह ग्रोवर की बढती नजदीकी अब किसी से छुपी नही है। करन और बिपाशा दोनों ही बेशक अपने रिश्ते की वास्तविक स्थिति को दुनिया में सामने शेयर करने में हिचक रहे हो लेकिन उनकी साथ में आने वाली तस्वीरें बहुत कुछ बयाँ कर जाती है।


पत्नी जेनिफर के साथ तलाक के बाद अलग हो चुके बिपाशा के बॉयफ्रेंड करन वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म हेट स्टोरी 3 को लेकर काफी व्यस्त है तो वही उनके साथ विवाह के सपने देख रही बिपाशा बासु डर सबको लगता है को लेकर बीजी है।