रितिक रोशन ने कंगना राणावत पर कानूनी नोटिस का थप्पड़ जड़ा

Views: 416


रितिक रोशन-कंगना राणावत विवाद का विवाद दिन-ब-दिन बढ़ता ही जा रहा है। रितिक रोशन ने हाल ही में कथित तौर पर उनकी छवि खराब करने और उसे बदनाम करने के लिए कंगना को एक कानूनी नोटिस भेज कर एक जोरदार थप्पड़ जड़ा है।


रितिक द्वारा भेजे नोटिस के मुताबिक ऋतिक चाहते है कि कंगना एक प्रेस कांफ्रेंस करें और उसमें सिल्ली एक्स कहने के लिए उनसे माफ़ी मांगे नही तो वह उस पर जवाबी कार्रवाई करेंगे और इस बात की धमकी उन्होंने अपने नोटिस में दी है।

आपको बता दे कुछ महीने पहले कंगना ने एक मिडिया इंटरव्यू में रितिक को अपना सिल्ली एक्स बताया था जिसके बाद रितिक रोशन और कंगना राणावत के अफ़ेयर की खबर काफी दिनों तक सुर्ख़ियों में बनी रही थी और मिडिया में यह खबरें प्रकाशित होने लगी थी कि रितिक कंगना के एक्स बॉयफ्रेंड है।

रितिक-कंगना के अफ़ेयर के खबरें तब तक मिडिया से गायब नही हुई थी जब तक रितिक ने ट्वीट कर इसका खंडन नही किया था। आपको बता दे रितिक के क़ानूनी नोटिस के बाद अब अफवाह गर्म है कि कंगना 'आशिकी 3' से बाहर हो सकती है इस बात का जिक्र जब ऋतिक से किया गया तो उन्होंने साफ़ कहा कि यह सब मूर्खतापूर्ण बातें और इन पर ध्यान नही देना चाहिए।


रितिक और कंगना के वकीलों ने इस मामले पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया है लेकिन यह बात मानी जा रही है कि बॉलीवुड में अब नई लड़ाई शुरू होने जा रही है जिसका फैसला अब कानून के द्वार पर होगा।