हेयर स्टाइलिस्ट की गलती से बिपाशा बसु का चेहरा कई जगह से जला

Views: 1153


बॉलीवुड फिल्मों के शूटिंग सेट पर दुर्घटनायें होती रहती है इसमे में कोई नही बात नही है लेकिन इस बार बॉलीवुड हॉट गर्ल बिपाशा बसु के साथ जो दुर्घटना हुई है वह एक बड़ी लापरवाही थी। बिपाशा बसु हाल ही में अपने हेयर स्टाइलिस्ट की लापरवाही का शिकार हो गयी जिसके कारण उनके चेहरा और कलाई जल गयी है।



अभिनेत्री बिपाशा ने अपने जले हुए चेहरे और कलाई की तस्वीरे अपने प्रशंसको के लिए सोशल मिडिय पर शेयर की है। शूटिंग के लिए तैयार हो रही बिपाशा के साथ यह बुरा हादसा उस वक्त हुआ जब उनके वरिष्ठ हेयर स्टाइलिस्ट ने नौसीखियें की तरह लापरवाही करते हुए गर्म टोंग को बिपाशा के उपर गिरा दिया जिसकी वजह से जले हुए चेहरे और कलाई पर लाल निशान पड़ गये है।



बिपाशा को इस हादसे से अधिक हानि पहुँचती उससे पहले ही बिप ने खुद को बचाने का प्रयास किया जिसमे वह एक हद तक कामयाब भी रही। इस दुर्घटना के बाद बिपाशा अब दुर्घटना से बचने के लिए अधिक सावधान हो गयी है।


बिपाशा बासु की बात करें तो वह इन दिनों फिल्मों से ज्यादा बॉयफ्रेंड करन सिंह ग्रोवर के साथ बढती नजदीकियों की वजह से सुर्ख़ियों में बनी हुई है। हाल ही उन्होंने एक ट्वीट के जरिये जल्द शादी करने की तरफ इशारा भी किया है। बिपासा के करियर की बात करें तो वह छोटे पर्दे पर एक हॉरर शो और फिटनेस डीवीडी को लेकर अधिक सक्रीय है।

और पढ़े :-
बिपासा बासु जल्द बनना चाहती है दुल्हन