टाइगर श्रॉफ के बाद पुनीत मल्होत्रा स्टूडेंट ऑफ़ द इयर 2 में शामिल

Tiger Shroff , Karan Johar , Punit Malhotra

Views:408

सिद्धार्थ मल्होत्रा, वरुण धवन और आलिया भट्ट अभिनीत करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर को लगभग 4 साल हो गए है। इस फिल्म ने बॉलीवुड को नई पीढ़ी दी है और अब फिल्मकार इस फिल्म की अगली कड़ी की तैयारी कर रहे है। स्टूडेंट ऑफ़ द इयर 2 बॉलीवुड स्टार टाइगर श्रॉफ को चुन लिया गया है।



करण जौहर पिछले काफी समय से अपने न्यू स्टूडेंट को लेकर इच्छा जाहिर कर चुके थे जिसके बाद बॉलीवुड में स्टूडेंट ऑफ़ द इयर 2 की स्टार कास्ट को लेकर गॉसिप शुरू हो गयी। बी-टाउन में गॉसिप थी की शाहिद कपूर की सौतेला भाई ईशान खट्टर और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान को लेकर इस फिल्म का निर्माण किया जा सकता है लेकिन अब निर्माण टीम ने टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म बनाने की कमर कस ली है और इसी के साथ स्टार कास्ट की अटकलें भी समाप्त हो गयी है।

स्टूडेंट ऑफ़ द इयर 2 में टाइगर श्रॉफ के प्रमुख अभिनेता होने की खबर की पुष्टि फिल्ममेकर करण जौहर ने खुद की है। फिल्म में टाइगर के अलावा पुनीत मल्होत्रा के नाम की भी पुष्टि हो चुकी है। पुनीत मल्होत्रा वही युवा डायरेक्टर है जिन्होंने आई हेट लव स्टोरी फिल्म का निर्माण किया था।

करण ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से इस खबर की जानकारी दी है। करण ने जैसे ही ट्वीट कर अधिकारिक घोसणा की फौरन ही आलिया, सिद्धार्थ और वरुण ने उनको बधाई संदेश भेजना शुरू कर दिया। टाइगर और पुनीत बोर्ड के नाम के अतरिक्त फिल्म की अभिनेत्री के नाम की जानकारी अभी नही दी गयी है उम्मीद है जल्द ही नायिका के नाम को भी अंतिम रूप दे दिया जाएगा।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers