स्टूडेंट ऑफ द ईयर गर्ल आलिया भट्ट बॉडी लैंग्वेज कोर्स के लिए न्यूयॉर्क जायेंगी

Alia Bhatt

Views:1181

फिल्म निर्माण, पटकथा लेखन का प्रयास हो या किसी भूमिका में निखार लाना हो, अच्छे रिजल्टस की उम्मीद में सितारें अक्सर विदेश जाते रहे है। इसी क्रम: को आगे बढ़ाते हुए बॉलीवुड की स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर आलिया भट्ट जल्द ही स्टडी के लिए न्यूयॉर्क जाने वाली है।


स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर की इस बाला ने बॉडी लैंग्वेज के कोर्स में अपनी रूचि दिखाई है। हाईवे गर्ल के बॉडी लैंग्वेज कोर्स में दाखिला लेने के फैसले से सभी आश्चर्यचकित है। इस कोर्स के लिए आलिया ने न्यूयॉर्क के जाने माने संस्थान में अपना दाखिला लेने की सभी प्रक्रिया की पूर्ण रूप से जानकारी लेकर दाखिला लेने के कार्य में तेजी ला दी है।






अब आप को बता दे आलिया को बॉडी लैंग्वेज कोर्स की इतनी जरूरत क्यों पड़ गयी। दरअसल आलिया सुपर हीरो फिल्म,थ्रिलर फिल्मो और विभिन्न फिल्मों में अलग अलग भूमिकाओं को निभाने के लिए कोर्स करने की जरूरत महसूस कर रही थी। आलिया का हाल ही में एक इंटरव्यू में कहना है कि बॉडी लैंग्वेज के कोर्स से फिल्म के किरदारों को अच्छे तरीके से निभाने में मदद मिलेगी। इस खबर की पुष्टि करती है कि वह सचमुच इस पर गंभीर है।

विदेशी धरती पर काफी ऐसे संस्थान है जो बातचीत करने और बॉडी लैंग्वेज में सुधार लाने के लिए पेशेवर तरीके से काम करते है और वैज्ञानिक रूप से ये सिद्ध हो चुका है कि इस तरह के कोर्स प्रोफेसनली लाइफ में दिन प्रतिदिन सुधार लाने में सहायक सिद्ध होते है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers