आईपीएल 2017 : दिशा पटानी के ठुमके और एनर्जी ने गर्म किया स्टेडियम का माहौल

Disha Patani

Views:379

बॉलीवुड की युवा ब्यूटी दिशा पटानी ने इंडियन प्रीमियर लीग के 10 वें संस्करण के चौथे उद्घाटन समारोह में सिजलिंग परफॉरमेंस दी है। किंग्स इलेवन पंजाब ने पुणे की सुपर लीग के सामने पहले बल्लेबाजी शुरू कर दी है। होलकर स्टेडियम में अपना प्रदर्शन देने से पहले दिशा ने तेज धूप में जमकर पसीना बहाया था। आपको बता दे एक्ट्रेस ने डांस अभ्यास के दौरान खुद को धूप से बचाने के लिए चेहरे पर नकाब और सिर पर कैप पहनकर रखी थी, चेहरे का नकाब अभ्यास के दौरान निकल जा रहा था लेकिन उन्होंने अभ्यास रुकने नही दिया।

दिशा पटानी ने एक रॉक स्टार की तरह स्टेडियम में परफॉरमेंस देने के लिए एंट्री मारी थी। स्टेज पर आते ही स्टेडियम में दिशा दिशा नाम की आवाज गूंजने लगी। आपको 27 हजार दर्शकों वाले इस स्टेडियम में एक्ट्रेस दिशा ने अपनी परफॉरमेंस लड़की ब्यूटीफुल, क्यूं आता, लैला में लैला.. और दमादम मस्त कलंदर और बेफिक्रा के मैश गीतों पर दी है। दिशा के ठुमके और एनर्जी ने सबका दिल जीत लिया और सभी मिश्रण परफॉरमेंस के बाद उनकी एक झलक पाने को बेताब दिख रहे थे।

डांस परफॉरमेंस देने से पहले दिशा ने कई पार डांस टीम से मिलकर स्टेप बदल दिए थे और अपनी परफॉरमेंस के अभ्यास से संतुष्ट होने के बाद ही वह आराम करने गयी थी। दिशा से पहले सिंगर हर्षदीप ने अपनी गायकी से समां बाँध दिया था। आपको बता दे दिशा अपनी इस ऐसे जबर्दस्त इवेंट में अपनी डांस परफॉरमेंस को लेकर काफी उत्साहित थी।

दिशा के फैन्स को जानकार ख़ुशी होगी कि उन्होंने अपने डांस के स्टेप खुद ही तैयार किए थे और उन्होंने विशाल भीड़ के सामने परफॉर्म करने को एक बेहतरीन एक्सपीरियंस बताया है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers