रमानंद सागर की पड़पोती साक्षी चोपड़ा की बोल्ड सेक्सी तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाया धामाल

Sakshi Chopra

Views:1901

अगर आप 90 के दशक के बच्चे है तो इस बात में कोई संदेह नही है कि रामायण आपके बचपन का एक एक महत्वपूर्ण हिस्सा रहा होगा। स्वर्गीय रामानंद सागर को रामायण की लोकप्रियता की वजह से आज भी करोड़ो दर्शक पहचानते है। सागर की उसी लोकप्रियता को अगाने बढ़ाने का श्रेय अब 19 वर्षीय पोती साक्षी चोपड़ा ने लिया है।



नौजवान साक्षी चोपड़ा अब सुहाना खान,ख़ुशी कपूर,नव्या नवेली नंदा, आलिया कश्यप की तरह ही इंस्टाग्राम पर नया धमाका बन गयी है। 19 वर्षीय साक्षी ने ट्रिनिटी कॉलेज, लंदन में गायन का औपचारिक प्रशिक्षण लिया हुआ है। युवा साक्षी को यूट्यूब विडियो बनाने की काफी पसंद है और उन्होंने विभिन्न गिग्स में प्रदर्शन भी किया है। नीना सिमोन का फीलिंग गुड पर जब वह प्रदर्शन देती है तो लोग चुप बैठ कर नोटिस करते है।

वर्तमान की बात करें तो साक्षी अपने बोल्ड लुक की वजह से सुर्ख़ियों में है। वेस्टर्न वोकल्स का ज्ञान लेने वाली रामानंद सागर की पड़पोती ने सोशल मीडिया पर जो सेक्सी बिकनी वाली तस्वीरें अपलोड की है वह इन दिनों युवाओं के बीच जमकर वायरल हो रही है। बिकनी सेक्सी लुक अतरिक्त ग्लैमर लुक वाली उनकी जो भी तस्वीरें शेयर हुई है उनको अगर ध्यान से देखा जाएं तो उनके पैरो में बना टैटू आपको साफ़ नजर आ जाएगा।



साक्षी चोपड़ा की शेयर सेक्सी फोटोज की एक तस्वीर में वह सिगरेट पीती हुई साफ़ नजर आ रही है। साक्षी की अदाएं उनका हॉट सेक्सी फिगर देखकर आप भी उनके दीवाने तो हो ही जायेंगे साथ में अन्य लोगो की तरह उनके बॉलीवुड में आने की मांग भी कर बैठेंगे। मौज मस्ती और बिंदास रहने वाली साक्षी के महान दादा रामानंद सागर की बात करें तो उन्होंने रामायण के अतिरिक्त राज कपूर की सुपरहिट बरसात और 1968 में आँखें का निर्देशन कर चुके है।



साल 2000 में भारत सरकार ने सागर को पद्मश्री से सम्मानित किया है। दादा के बाद ग्रैंड डॉटर साक्षी पिछले कुछ दिनों से अब इन्टरनेट पर एक सनसनी बन चुकी है बस अब दर्शको को उम्मीद है तो उनकी बॉलीवुड में एंट्री के साथ धमाका करने की।


















और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers