सुई धागा की तरह रोमांस करेंगे वरुण और अनुष्का

Anushka Sharma , Varun Dhawan

Views:414

बॉलीवुड में अजीबों जोड़ियों के लेटेस्ट चलन में अब वरुण धवन और अनुष्का शर्मा की जोड़ी बनने जा रही है। एक रिपोर्ट के अनुसार सुई धागा-मेड इन इंडिया' नाम की फिल्म में जिसे शरत कटारिया डायरेक्ट कर रहे उनकी इस फिल्म में वरुण-अनुष्का संग रोमांस करते नजर आएंगे।



सुई धागा फिल्म को मनीष शर्मा इस फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे और इसे यशराज फिल्म्स बैनर के तहत बनाया जाएगा। शरत और मनीष की जोड़ी इससे पहले दम लगा के हईशा फिल्म बना चुके है। उनकी इस फिल्म में आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर ने अहम भूमिका निभाई थी और इस फिल्म नेशनल के अतरिक्त अन्य कई अवार्ड जीते थे और अब यह जोड़ी सुई धागा फिल्म लेकर आ रही है।

फिल्म के बारे में बताते हुए फिल्म के नायक वरुण का कहना है कि गांधीजी से लेकर मोदी जी तक मेड इन इंडिया के मंत्र का समर्थन किया है और उन्हें गर्व है कि वह सुई धागा मेड इन इंडिया फिल्म में काम कर रहे है। फिल्म के नाम से पता लग रहा कि फिल्म मनोरंजक और प्रासंगिक होगी।

आपको बता वरुण अनुष्का के साथ पहली बार काम कर रहे है और उन्होंने कहा कि यह मौका आतिशबाजी करने जैसा है। फिल्म की एक्ट्रेस अनुष्का ने कहना की वह अलग और मानवीय हित वाली कहानियों से हमेशा ही उत्साहित होती रही है और उनको यकीन है कि इस फिल्म की स्टोरी भारतीयों को जमीनी स्तर से जोड़ेगी।

फिल्म के टाइटल के साथ ही फिल्म को लेकर एक जिज्ञासा बनती है और उपर से वरुण और अनुष्का की जोड़ी दर्शकों को मजबूर कर रही है कि वह इस फिल्म को लेकर गॉसिप करें। इस फिल्म को 2018 में बॉक्स ऑफिस पर हिट होने के लिए रिलीज किया जाएगा।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers