सलमान खान ने शाहरुख को 50वे बर्थडे पर पहलवानी दांव पेंच सिखाए

Shahrukh Khan , Salman Khan

Views:2121

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख ने इस सोमवार 2 नवंबर को अपने जीवन का 50वां जन्मदिन मनाया है। शाहरुख ने अपने जन्मदिन का उत्सव पत्नी गौरी बच्चों और अपने बंगले मन्नत के बाहर एकत्रित प्रशंसकों का अभिवादन स्वीकार करते हुए बड़े हर्षोउल्लास के साथ मनाया था।


और पढ़े :-
शाहरुख खान के 50वें जन्मदिन के जश्न की इनसाइड स्टोरी

 
बॉलीवुड में शाहरुख खान और सलमान खान अपनी दुश्मनी की वजह से सबसे अधिक सुर्ख़ियों में रह चुके सितारों की मुलाक़ात जब शाहरुख खान के बंगले मन्नत पर 50वें जन्मदिन के समाप्ती पर हुई तो दोनों स्टार का उत्साह और बर्थडे के जश्न में चार चाँद लग गये और आज न्यूज़ में उनकी यह मुलाक़ात सुर्ख़ियों में छाई हुई है।



'रईस' और 'सुल्तान' के लीड कलाकारों के बीच हुई इस मुलाक़ात के बाद शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के लिए तस्वीर शेयर की है जिसमे सलमान खान अपने प्रिय मित्र शाहरुख को सुल्तान के दांव पेच सिखाते नजर आ रहे है। आपको बता दे सुल्तान फिल्म में सलमान एक कुश्ती पहलवान की भूमिका में है और उनकी यह फिल्म एक बायोपिक फिल्म है। किंग खान ने तस्वीर को मेरे भाई जन्मदिन पर मुझे सुल्तान के लिए चालें सिखा रहे हैं टैगलाइन लिख कर शेयर किया है।



शाहरुख और सलमान आज बेशक दोनों अच्छे दोस्त बन गये हो लेकिन इस बार बॉक्स ऑफिस पर उनकी आगामी फ़िल्में 'रईस' और 'सुल्तान' 2016 में ईद के दिन संघर्ष करती नजर आएँगी और वर्तमान की बात करें तो सलमान प्रेम रतन धन पायो को लेकर व्यस्त है तो वही शाहरुख अपनी महत्वकांक्षी फिल्म फैन की रिलीज और प्रमोशन योजना में मशरूफ है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers