सनी देओल और साक्षी तंवर की गालियों से भरी फिल्म मोहल्ला अस्सी का ट्रेलर लीक

Sunny Deol , Sakshi Tanwar

Views:2162

सनी देओल और साक्षी तंवर की अभिनीत फिल्म मोहल्ला अस्सी फिल्म का पहला ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस ट्रेलर को देखने के बाद बॉलीवुड की इस फिल्म का नाम उन फिल्मों की लिस्ट में शामिल किया जा सकता है जिसका विवाद निश्चित ही सेंसर बोर्ड के साथ-साथ बाहर कुछ भारतीय दर्शको के साथ होना तय माना जा रहा है।


मोहल्ला अस्सी का ट्रेलर सोशल मिडिया पर बुधवार को ही लीक हो गया था। ट्रेलर रिलीज के बाद से ही यह फेसबुक पर ट्रेंड हो गया क्योकि सोशल मिडिया पर फिल्म की भाषा को लेकर काफी क्रोध देखने को मिला रहा है।


मोहल्ला अस्सी फिल्म में सनी देओल पति की और साक्षी तंवर पत्नी की भूमिका में है। बॉलीवुड में साक्षी तंवर की यह पहली फिल्म है और इस फिल्म की सबसे लोकप्रिय बात ये है कि टीवी एपिसोड में आदर्श बहु का रोल निभाने वाली साक्षी अपने डेब्यू फिल्म में भद्दी-भद्दी गालियां देती साफ़ नजर आ रही है।




मोहल्ला अस्सी को चंद्र प्रकाश द्विवेदी निर्देशित कर रहे है। ये फिल्म उनकी पिछली फिल्म पिंजर (2003) की तर्ज पर ही है। इस फिल्म में भोजपुरी अभिनेता रवि किशन भी महत्वपूर्ण रोल में है। मोहल्ला अस्सी का सबसे विवादित भाग वो हो सकता है जिसमे एक अभिनेता महादेव का रूप धारण कर गालियां दे रहा है। फिल्म का ये भाग शायद ही भारतीय जनता बर्दास्त करें हो सकता है कि भविष्य में इस सीन को फिल्म से हटाना पड़े। इस विवादित भाग को छोड़कर बात करें तो इस फिल्म में पहली बार बॉलीवुड के एक्शन स्टार सनी देओल भी गन्दी-गन्दी गालियां खुल कर दे रहे है।


मोहल्ला अस्सी फिल्म की कहानी हिन्दी लेखक काशी नाथ सिंह द्वारा लिखे उपन्यास काशी का अस्सी में रहने वाले वाराणसी के मध्यम वर्गीय परिवार पर आधारित है। फिल्म के बारे में उम्मीद की जा रही है कि इस फिल्म को अक्टूबर 2015 में रिलीज किया जा सकता है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers