सनी लियोन 21 महीने की बच्ची गोद लेकर बनी माँ

Sunny Leone

Views:316

बॉलीवुड की हॉट सनसनी एक्स पोर्न स्टार एक्ट्रेस सनी लियोन माँ बन गयी है। निश्चित ही आप यह खबर सुन कर चौक गए होंगे और आप सोच रहे होंगे की सनी आखिर प्रेगनेंट कब हुई तो आपको बता दे सनी लियोन गर्भवती नही हुई है और वह माँ भी बन गयी है।



दरअसल बॉलीवुड अभिनेत्री सनी जो वर्तमान में एमटीवी स्प्लिटस्विला 10 की शूटिंग में व्यस्त है उन्होंने अपने पति डैनियल वेबर के साथ 21 महीने की एक बच्ची को गोद लिया है। सनी ने यह लड़की लातूर, महाराष्ट्र से गोद ली है और उसका पूरा नाम निशा कौर है।


सनी और डैनियल ने इस लड़की को कुछ दिन पहले देखा था जिसके बाद अब उन्होंने इस अपनाया है और इसका नाम निशा कौर वेबर रखा है सनी ने कहा है कि वह लड़की को गोद लेने से बहुत उत्साहित खुश इमोशनल है। सनी को जब बच्ची गोद लेने के लिए अंतिम प्रक्रिया के लिए तीन सप्ताह का समय दिया गया था तब उनके मन में बहुत सी भावनाएं चल रही थी।



सनी ने हंसते हुए कहा है कि आमतौर पर लोगो को पेरेंट्स बनने के लिए 9 महीने का समय लगता है और उनको 3 सप्ताह का समय दिया गया था। सनी के पति डैनियल ने कहा कि उनकी लाइफ काफी क्रेजी है और दो साल तक काफी पेपरवर्क करने के बाद एक दिन उनको ईमेल प्राप्त हुआ कि एक बच्ची है जिसे वह गोद ले सकते है।


निश्चित ही सनी और डैनियल वेबर ने अच्छा काम किया है इसलिए दोनों काफी बधाई के पात्र है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers