कोच्चि में सनी लियोन को देखने के लिए सडकों पर जुटी लाखों की भीड़

Views:53

सनी लियोन इंडियन फिल्म इंडस्ट्री का एक ऐसा नाम बन चुका है जो फैंस को पागल करने के लिए काफी है। सनी की प्रति प्रशसकों की दीवानगी हाल ही तब देखने को मिली जब कोच्चि शहर में प्रशंसकों की एक बड़ी भीड़ उनकी एक झलक पाने के लिए एक स्थान पर एकत्रित हो गयी थी।



प्रशंसकों की जिस भीड़ ने सनी की एक झलक पाने के लिए उनकी कार की तरफ चढ़ाई की थी अगर उनकी संख्या की बात करें तो वह लगभग 1 लाख के आसपास थी और इस भीड़ को संभलने के लिए तैनात पुलिस बल को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा रहा था। समुंद्र जितनी बड़ी भीड़ देखकर सनी बहुत अधिक उत्साहित नजर आ रही थी और उन्होंने अपनी इस उत्साहित ख़ुशी को सोशल मीडिया पर भी जाहिर किया है।



सनी ने ट्विटर पर इस घटना से जुडी तस्वीर और वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि वह इस प्यार की अभिभूत है। "मेरी कार प्यार के समुंद्र कोच्ची में है। उन्होंने अपने हर फैंस का इस प्यार के लिए धन्यवाद किया है। सनी ने कहा कि उनके पास कोच्चि के लोगों को धन्यवाद देने के लिए कोई शब्द नहीं हैं। सनी ने इस अद्भुत क्षण के बारें में लिखा कि वह इसे कभी भूल नही पाएंगी।



आपको बता दे सनी कोच्चि में एक मोबाइल रिटेल स्टोर के उद्घाटन के लिए पहुंची थी और उनके पहुँचने के कुछ समय बाद ही एमजी रोड़ पर ट्रैफिक जाम होना शुरू हो गया था।


कोच्ची से पहले कोलकाता में सनी के प्रति दर्शको का दीवनगी तब देखने को मिली थी जब रईस फिल्म के गीत लैला पर दर्शक डांस करते करते स्क्रीन पर पैसा फेंकना शुरू कर दिया था। सनी बेशक बॉलीवुड की हॉट बेब है लेकिन आज दीवनगी पूरे भारत में देखने को मिलती है।


सनी के बॉलीवुड फिल्म में काम की बात करें तो बादशाहों और भूमि में हॉट आइटम गीत करेंगी इसके अलावा अरबाज खान के साथ तेरा इंतज़ार फिल्म में लीड रोल करेंगी।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers