अक्षय कुमार संग सनी लियोनी का कोई सीन नही है सिंह इज ब्लिंग में

Views:543

कुछ महीने पहले हमने खबर दी थी कि सनी लियोनी अक्षय कुमार के साथ सिंह इज ब्लिंग में कुछ दृश्य साथ में और आइटम गीत कर रही है लेकिन अब सिंह इज ब्लिंग टीम की तरफ से इस बात का खंडन किया है और टीम 28 जून को हुई शूटिंग पर सनी के होने की खबरों के लीक हो जाने से भी खुश नही है।



सिंह इज ब्लिंग फिल्म को तैयार करने वाली टीम जुड़े लोगो का मनाना है कि टीम के निर्देशक हरगिज नही चाहते थे कि सनी की फ़िल्में से जुड़ने की खबरें सार्वजनिक हो और वह शूटिंग की खबरों के बाहर आ जाने से काफी खफा है।





फिल्म निर्माताओं का मनाना है यह फिल्म सनी लियोनी की फिल्मों की तरह नही है और फिल्म की पूरी टीम ने परिवार दर्शकों को केन्द्रित कर इस फिल्म का निर्माण किया है। फिल्म के नायक अक्षय कुमार की छवि में पारिवारिक है उनके सरदार रूप को बड़ों के साथ-साथ बच्चे भी बेहद पसंद करते है।



असल में सिंह इज ब्लिंग फिल्म की निर्माता टीम को डर है कि फिल्म में सनी के होने की खबरों से फिल्म को वयस्क सामग्री होने की उम्मीद दर्शक अपने मन में पाल लेंगे जो फिल्म की कमाई के लिहाज से सही नही है।



फिल्म के निर्माताओं ने दर्शक में मन में सनी को लेकर कोई उलझन ना रहे इसलिए मिडिया के सामने साफ़ कर दिया गया है फिल्म में कोई भी वयस्क सामग्री नही है और ना ही फिल्म में सनी और अक्षय का कोई दृश्य है।



सनी के आइटम गीत का भी खंडन करते हुए टीम ने सिंह इज ब्लिंग फिल्म में सनी के दृश्य के खुलासा कर दिया है। रिपोर्ट के अनुसार सनी का फिल्म में सिर्फ एक छोटा सा सीन है और वह मुंबई हवाई अड्डे पर चलते हुए नजर आती है। इसके अलावा उनका कोई अन्य दृश्य फिल्म में नही है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers