सनी लियोन ने प्रो कबड्डी लीग में गाया राष्ट्रीय गान

Sunny Leone

Views:959

मेगास्टार अमिताभ बच्चन के क्रिकेट विश्व कप में राष्ट्रीय गान गाने के बाद 2016 प्रो-कबड्डी लीग उद्घाटन समारोह में राष्ट्रीय गान सनी लियोन ने गाया है। हॉट अभिनेत्री सनी ने देशभक्ति चाव दिखाते हुए प्रो-कबड्डी मुंबई में श्रृंखला के दौरान राष्ट्र गान गाकर अपने देशभक्ति जाहिर की है।



सनी ने अपने जीवन के इस यादगार पल को बेहतरीन रंग देने के लिए सफेद और गोल्डन बॉर्डर वाला सलवार सूट पहना हुआ था। इस सफेद ड्रेस में वह काफी गॉर्जियस लग रही थी। सनी के प्रस्तुति के दौरान सबसे अच्छी बात यह थी की वह राष्ट्र गान गाते समय बिलकुल भी नर्वस नही थी।

अभिनेत्री सनी ने इस पल के प्रति ट्विटर पर अपनी भावनाओं को साझा करते हुए लिखा है कि वह इस फिल्म को कभी नहीं भूल पाएंगी। सीजन 4 में इससे पहले ता-हास्य कलाकार कपिल शर्मा ने स्टार स्पोर्ट्स प्रो-कबड्डी के पहले दिन राष्ट्रीय गान गाया था।



अभिनेत्री सनी वैसे तो भारतीय मूल की है लेकिन उनका बचपना और युवावस्था कैनेडा में व्यतीत हुआ है इसलिए लोगो को यकीन नही हो रहा था की वह इतनी अच्छी तरह और पूरे भाव से राष्ट्रीय गान गा सकती है लेकिन लोगो को गलत साबित करते हुए उन्होंने बहुत ही बेहतरीन और सम्मान के साथ राष्ट्र गान को गाया है।

सनी लिओन बॉलीवुड टीवी जगत और इवेंट्स में समान रूप से सक्रिय है। खबर है की प्रो-कबड्डी लीग समारोह में शामिल होने वाली सनी रविवार को बेंगलुरु में मुख्य आकर्षण केंद्र होगी क्योकि वह जाने-माने संगीतकार चंदन संगीत गुरु किरण और उनके बैंड एक लाइव संगीत के ऊपर प्रदर्शन देंगी।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers