सनी लियोनी प्रियंका चोपड़ा की अमरीकी लोकप्रियता से हुई प्रभावित

Priyanka Chopra , Sunny Leone

Views:1327

बॉलीवुड की जैकपोट गर्ल सनी लियोनी लॉस एंजिल्स में है और वह इस शहर में प्रियंका चोपड़ा की वजह से बहुत ही गर्वीला महसूस कर रही है। दरअसल भारत से दूर अंतरराष्ट्रीय देश अमरीका में सनी लियोनी को प्रियंका चोपड़ा पर गर्व महसूस करने का कारण उनका नया टीवी शो क्वांटिको है।





34 वर्षीय सनी लियोनी के अनुसार जब वह भारत से लॉस एंजिल्स पहुची तो उन्हें पूरे शहर में क्वांटिको पोस्टर के अंदर प्रियंका चोपड़ा का चेहरा दिखाई दिया जिसे देखकर वह हैरान हो गयी और भारतीय फिल्म इंडस्ट्री और प्रियंका चोपड़ा से जुड़े होने के नाते उन्हें खुद पर भी प्राउड भी फील हुआ।



कुछ कुछ लोचा वाली सनी को जैसे ही प्राउड वाली फिलिंग हुई उन्होंने फौरन ट्विटर पर इसकी जानकारी फैंस दे डाली सनी की तारीफ़ की जानकारी पाते है प्रियंका ने भी सनी का थैंकयू किया है।





प्रियंका चोपड़ा का क्वांटिको शो एलेक्स वीवर का रोल प्ले कर रही है और यह एक युवा रंगरूटों के बारे में अमेरिकी थ्रिलर शो है जिसके लिए प्रियंका ने कड़ी मेहनत करते हुए कड़े एफबीआई स्तर की ट्रेनिंग भी ली है। अमेरिका पर विनाशकारी आतंकवादी हमले वाले इस अनोखे शो का उत्पादन मार्क गॉर्डन, जोश सैफ्रन और निक कर रहे है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers