सनी लियोन ने अक्षय कुमार की फिल्म सिंह इस ब्लिंग का हिस्सा बन साथ में स्क्रीन शेयर की

Sunny Leone , Akshay Kumar

Views:1248

सनी लियोन ने बॉलीवुड में रणदीप हुड्डा के साथ कदम रखा था और हिंदी फिल्मों में एंट्री की साथ ही कुछ कुछ लोचा करने वाली सनी ने एक सपना देखा था कि वह बॉलीवुड के टॉप अभिनेताओं के साथ काम करेंगी लेकिन भारत में सबसे अधिक सर्च की जाने वाले सेलेब्रिटी बनी सन्नी के साथ अभी तक बॉलीवुड में किसी खान या कपूर ने स्क्रीन शेयर नही की है। बॉलीवुड में बड़े अभिनेताओं की सूची सन्नी के साथ उनके पोर्न अतीत और फिल्मों में बड़ा आकर्षण बन जाने के कारण काम करने से हिचकते रहे है। खैर ये सब बातें अब पिछली बैटन में बदल गई है।


सनी लियोन के साथ बॉलीवुड के सबसे बड़े एक्शन स्टार खिलाडी अक्षय कुमार ने अब स्क्रीन शेयर कर उनके बिखर रहे सपनों को फिर से पंख लगा दिए है। बॉलीवुड की हॉट क्वीन सनी कुछ दिन पहले स्प्लिट्सविला की शूटिंग गोवा में कर रही थी उन्ही दिनों अक्षय कुमार की सिंह इस ब्लिंग का हिस्सा बनने के लिए सनी को फिल्म यूनिट की तरफ से फोन किया गया कि सनी को जैसे ही पता चला की अक्षय कुमार फिल्म की शूटिंग करने गोवा आये है और फिल्म निर्माता अपनी फिल्म के लिए सनी और अक्षय के एक सीन शूट करना चाहते है तो सनी ने तुरन्त अपना जवाब हाँ में दे दिया।





स्त्रोतों से मिली जानकारी के अनुसार सिंह इस ब्लिंग फिल्म के सदस्य सनी को कैमियो रूप में फिल्म से जोड़ना चाहते है। अक्षय कुमार की फिल्म का हिस्सा बन कर और उनके साथ स्क्रीन शेयर के मौका मिलने के बाद से ही सनी अपने उत्साह को नियंत्रित नही कर पा रही है उन्होंने इस फिल्म शूट के लिए स्प्लिट्सविला टीवी शो निर्माताओं से एक दिन की छुट्टी के लिए अनुरोध भी किया है।


खिलाड़ी के साथ शूट करने से खुश बॉलीवुड की इस बोल्ड और सेक्सी अभिनेत्री ने अपने ट्विटर पर लिखा है कि उन्होंने जो सपने देखे है उन सपनों के लिए आज कुछ करने के मौके उनके पास है। दर्शकों के लिए अक्षय के साथ कैमियो सीन एक आश्चर्य हो सकता है पर सनी लियोनी ने अक्षय कुमार के साथ काम करने के इस मौके को बॉलीवुड में अपनी नई शुरुआत माना है।    

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers