सनी लियोन "मै सनी लियोन बनना चाहती हूं" फिल्म के निर्माता कांति शाह के खिलाफ दायर करना चाहती है मुकदमा

Sunny Leone , Daniel Weber, Kanti Shah

Views:1153

कुछ साल पहले राम गोपाल वर्मा ने अंतरा मालिनी को लेकर एक सामान्य फिल्म 'मै माधुरी दीक्षित बनना चाहती हूं' बनाई थी जिसको लेकर माधुरी दीक्षित ने कोई आपत्ति नही जताई थी लेकिन उसी तर्ज पर सनी लियोनी के नाम से फिल्म बनाना एडल्ट फिल्मों के डायरेक्ट र कांति शाह के आसान नही होने वाला है।



बी-और सी ग्रेड मूवी में लोहा,गुंडा, डुप्लीकेट शोले, दरवाज़ा, एमएमएस कांड,अंगूर,गरम जैसी हॉट और हॉरर फिल्म देने वाले जाने माने डायरेक्टर लेखक कांति शाह ने राम गोपाल वर्मा के पथ पर चलते हुए अपनी आगामी परियोजना में 'मै सनी लियोन बनना चाहती हूं' नामक फिल्म के निर्माण की योजना बना रहे है।



फिल्म के नाम से जाहिर है यह बॉलीवुड की सबसे अधिक ढूढे जाने वाली टॉप पोर्न स्टार सनी लियोनि के जीवन से प्रेरित होगी। मै सनी लियोन बनना चाहती हूं फिल्म उनके वर्जिन जीवन से लेकर पोर्न फिल्मों में एंट्री और फिर बॉलीवुड एंट्री तक का सफर दिखाया जा सकता है।





सनी लियोनि और उनके पति डैनियल वेबर कांति शाह की 'मै सनी लियोन बनना चाहती हूं' नामक फिल्म से खुश है या नही है इस पर दोनों ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करने से इंकार कर दिया है लेकिन बॉलीवुड न्यूज़ देने वाले सूत्रों से मिल रही खबर के अनुसार सनी लियोनि का नाम बिना अनुमति के इस्तेमाल करने के लिए दोनों कांति शाह के खिलाफ कानूनी कारवाई करने का मन बना रहे है।



वैसे भी सनी लियोनि आज भारत के सबसे ज्यादा लोकप्रिय स्टार बन चुकी है। लोग उनको पढना देखना और सुनना चाहते है इसलिए उन्हें आज ना नुकर के बाद ही बड़े बजट की फिल्मों में छोटे-छोटे रोल मिलने लग गये है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers