सनी लियोनी ने भी जाहिर किया पोर्न बैन के खिलाफ व्यंग्य

Sunny Leone

Views:1572

जब से भारत सरकार ने हॉट विषय पोर्न बैन को छुआ है तभी से उनका यह कानून भारतीय नागरिकों और बॉलीवुड स्टार्स के बीच चर्चा और बहस का विषय बना हुआ है। युवा और बॉलीवुड सितारें सोशल नेटवर्किंग साइटों पर अपनी नाराजगी लगातार व्यक्त कर रहे हैं। सोनम कपूर,चेतन भगत,कामल आर खान,निम्रत कौर, सोफिया हयात के बाद अब पोर्न इंडस्ट्री से आई सनी लिओनी इस भारत में पोर्न प्रतिबंध पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।





पोर्न स्टार छवि को तोड़ने की कोशिश में लगी सनी लियोनी ने पोर्न बैन के खिलाफ व्यंग्य करते हुए अपनी ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की है। सनी लियोनी की पोस्ट इस तस्वीर में सनी अपने पति डेनियल वेबर के साथ आकर्षक लुक में खड़ी है और उनके पति ने सेक्स सेल्स के एक टी-शर्ट पहनी है।





सनी ने इस तस्वीर के जरिये बिना बोले स्माइली के साथ अपना विरोध दर्ज करा दिया है। आपको बता दे सनी लिओनी अपने पति डैनियल वेबर के साथ एक एडल्ट फिल्म प्रोडक्शन हाउस भी चलाती है। सनी के इस प्रोडक्शन हाउस पर अभी बैन नही लगा है इसके बारे में मोदी सरकार की खिचाई कमाल आर खान ट्विटर पर कर चुके है।





पोर्न एक्ट्रेस से सफल बॉलीवुड एक्ट्रेस की तरफ कदम बढ़ा रही सनी के अतिरिक्त कल्कि कोच्चिलिन ने भी बैन की आलोचना की है। उन्होंने ट्रक के पीछे लिखे एक स्लोगन में एडिट करते हुए सरकार पर बिलकुल अलग स्टाइल में व्यंग कसा है। कल्कि ने हॉर्न ओके प्लीज को एडिट करते हुए पोर्न ओके प्लीज लिखी तस्वीर पोस्ट कर अपनी नाराजगी जाहिर की है।





सनी,सोनम,कल्कि के अलावा ईशा गुप्ता,उदय चोपड़ा,विशाल डडलानी और रघुराम जैसे सितारें पोर्न बैन पर सरकार की आलोचना कर चुके है।


और पढ़े :-
सोनम कपूर भी उतरी पोर्न बैन के विरोध में

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers