स्टार सुरवीन चावला शादी कर अक्षय ठक्कर की बनी पत्नी

Surveen Chawala

Views:119

अनुष्का-विराट के बाद लगता है बॉलीवुड में शादियों का सीजन आ गया है अनुष्का के बाद बॉलीवुड की एक और सेलेब की शादी होने जा रही है। ताजा गॉसिप के अनुसार बॉलीवुड की हॉट सिजलिंग एक्ट्रेस सुरवीन चावला ने सोशल मीडिया पर एक क्यूट सी फोटो अपलोड करके अक्षय ठक्कर के साथ अपनी शादी के खबर की अधिकारिक घोषणा कर दी है।



सुरवीन चावला ने सभी को हैरान करते हुए अपनी शादी की एक रोमांटिक फोटो पोस्ट की है जिसमें वह अपने पति के साथ कपल डांस करते हुए दिखाई दे रही है। बी टाउन के गॉसिप अनुसार सुरवीन शादी के दो साल पहले से सीक्रेट लव रिलेशनशिप में थी।


सुरवीन के बारें में एक अन्य रिपोर्ट यह भी है कि 28 जुलाई, 2015 को उत्तर इटली के व्यापारी अक्षय ठक्कर के साथ शादी कर ली थी और यह जोड़ा इस बड़ी ख़ुश खबरी को जाहिर करने के लिए सही समय का इंतजार कर रहे थे। इस रिपोर्ट पर सभी हैरान है कि उन्होंने इतने लंबे समय तक अपनी शादी को गुप्त क्यों बना कर रखा था।



सुरवीन के करियर की बात करें तो वह बॉलीवुड से ज्यादा पंजाबी फिल्मों में अधिक सक्रिय रहती है लेकिन बहुत जल्द उनको बालाजी द्वारा तैयार हक सीरिज में देखा जाएगा। हमारी टीम की तरफ से सुरवीन को उनके शादीशुदा जीवन की तरफ से बधाई और इश्वर से प्रार्थना करते है कि वह अपने वैवाहिक जीवन में हमेशा खुश रहे।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers