सुरवीन चावला ने किया खुलासा हो चुकी हैं कास्टिंग काउच का शिकार

Surveen Chawla

Views:881

लीना यादव की पार्च्ड फिल्म में काम करने वाली सुरवीन चावला ने अपने बुरे अनुभवों को शेयर किया है। लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री सुरवीन ने खुलासा करते हुए कहा है की उनके करियर को चढ़ाव पर लाने वाली फिल्म हेट स्टोरी 2 के डायरेक्टर और शुरुआत में साउथ फिल्म के डायरेक्टर ने उनसे सेक्सुअल फेवर माँगा था। इंटरव्यू में अभिनेत्री ने कबूल किया है की उनको पहली बार यौन समझौता करने के तब कहा गया था जब वह कैरियर के दौरान साउथ की लघु फिल्म कर रही थी। 



सुरवीन के अनुसार डायरेक्टर को हिंदी नही आती थी इसलिए उसने एक दोस्त से फोन कर साथ हमबिस्तर होने का प्रस्ताव देने को कहा था लेकिन उसेक दुस्साहस से चकित होकर सुरवीन ने तुरंत सेक्सुअल समझौता करने से इनकार कर दिया, अभिनेत्री ने अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए आगे जानकारी दी की टीवी सीरियल शूटिंग के बाद जब वह पहली सुबह की 2 बजे घर पहुंची तो उनकी मालकिन ने उनको घर से बेदखल कर दिया था।

बेशक सुरवीन को कॉम्प्रमाइज करने के लिए कहा गया हो लेकिन सुरवीन ने कभी भी फिल्मों के रोल की खातिर अपने जिस्म के साथ समझौता नही किया है। कास्टिंग काउच का शिकार होने वाली यह टीवी अभिनेत्री तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और पंजाबी फिल्मों में अभिनय करने के साथ साथ टेलीविजन पर अपनी जबरजस्त छाप छोड़ी है।



सुरवीन साल 2016 में अब तक आइटम गीतों में अपने बोल्ड सेक्सी लुक की वजह से अधिक सुर्खियों में रही है। क्रीचर 3डी और वेलकम बैक फिल्मों में उनके गीतों और बोल्ड लुक को सभी ने सराहा है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers