सुरवीन चावला को नही भाती इरोटिक फ़िल्में

Surveen Chawla

Views:964

सेक्सुअल थ्रिलर हेट स्टोरी 2 फ़िल्म का हिस्सा रही सुरवीन चावला अब हेट स्टोरी 3 में शामिल नही है। सुरवीन हेट स्टोरी 3 का हिस्सा क्यों नही है इस बारे में जब सुरवीन चावला से मिडिया ने बात की तो उन्होंने साफ़ कह दिया कि वह सिर्फ कामुक थ्रिलर फिल्म का हिस्सा नही बनेंगी।



खैर सभी जानतें है हेट स्टोरी 2 वासनोत्तेजक संभोग और लिपलॉक के बोल्ड दृश्य देख कर दर्शक मंत्रमुग्ध हो गये थे लेकिन इस फिल्म के बाद से सुरवीन ने अब तक कोई ऐसी कोई फिल्म साइन नही की है जिसमे इरोटिक रोमांटिक सीन हो।



चंडीगढ़ की 31 वर्षीय सुरवीन वैसे तो बोल्ड सीन देने से परहेज नही है लेकिन अगर वह कहानी की मांग पर रोमांटिक सीन पर फिट बैठते हो। सुरवीन का मनाना है कि वह कोई ऐसी फिल्म नही करना चाहती जो सिर्फ इरोटिक सेक्स को दर्शाती हो वह ऐसी फिल्म की जगह आइटम गीत करने को बेहतर मानती है।





वर्तमान में सुरवीन बॉलीवुड में अपने "तूती बोले मैरिज दी"को लेकर चर्चा में है इससे पहले सावान आया है में हॉट अवतार को लेकर काफी सुर्ख़ियों में थी। सुरवीन ने बॉलीवुड आइटम गीत में डेब्यू हिम्मतवाला फिल्म के धोका धोका गीत से किया था।



सुरवीन चावला की पसंदीदा आइटम नंबर में सबसे पहला स्थान माधुरी दीक्षित के सैलाब फिल्म का "हमको आजकल है इंतिजार" है और उसके बाद वह कटरीना कैफ चिकनी चमेली अवतार को काफी पसंद करती है इन दोनों अभिनेत्रियों के अलावा वह हैप्पी न्यू ईयर में दीपिका पादुकोण के मै कमली हो गयी आ के डांस को भी काफी अधिक पसंद करती है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers