सुशांत सिंह राजपूत अपनी प्रेमिका अंकिता लोखंडे के साथ रोमांटिक छुट्टियां मनाने यूएस जायेंगे

Sushant Singh Rajput , Ankita Lokhande

Views:1599

डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी और फिर एमएस धोनी बायोपिक की शूटिंग के बीजी शिड्यूल के बाद सुशांत सिंह राजपूत ने प्रेमिका अंकिता लोखंडे के साथ छुट्टी मनाने का फैसला किया है। वर्तमान में एमएस धोनी की शूटिंग कर रहे सुशांत जैसी ही फिल्म पूरी होगी उसके बाद वह दो महीने की छुट्टी पर चले जायेंगे।


अभिनेता सुशांत अपनी गर्लफ्रेंड टीवी एक्ट्रेस अंकिता के साथ सितंबर में अमेरिका की छुट्टियाँ मनाना चाहते है। सुशांत ने ब्रेक पर जाने का ये फैसला काम के तनाव को कम करने के लिए और अपनी लिव इन रिलेशनशिप की साथी अंकिता के साथ अकेले में क्वालिटी टाइम बिताने के लिए लिया है।





एक खबर के मुताबिक सुशांत शुरुआत में केवल एक महीने के लिए वहाँ जाना चाहते थे और इस दौरान वह मार्शल आर्ट के एमएमए के नये तरीके सीखना चाहते थे और वहाँ से एमएमए प्रशिक्षण लेने के बाद साजिद नाडियाडवाला के साथ एक फिल्म शुरू करने का प्लान था।


इस खबर के बारे में जब मिडिया ने सुशांत से बात की तो अपनी अमेरिका यात्रा की खबर की पुष्टि करते हुए सुशांत ने बताया कि वह निश्चित रूप प्रशिक्षण के लिए वहाँ जा रहे है और उनके साथ उनकी होने वाली लाइफ पार्टनर अंकिता लोखंडे भी होंगी लेकिन अभी तय नही है कि वह कितने दिन के लिए जा रहे है। आपको बता दे सुशांत को मिश्रित मार्शल आर्ट और डांस का काफी शौक है और वह अक्सर अपनी इन गतिविधयों के लिए व्यस्त होते हुए भी वक़्त निकाल ही लेते है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers