सुशांत सिंह राजपूत गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के साथ पब में आम आदमी की तरह पहुंचे

Sushant Singh Rajput , Ankita Lokhande , Rashami Desai

Views:2063

बर्थडे का जश्न मनाने के दो दिन बाद बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को अपनी गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के साथ रात को मुंबई के एक आलीशान पब में देखा गया है। बॉलीवुड और टीवी जगत से जुड़े यह लव बर्ड्स 2:30 बजे पब में अपने दोस्तों के साथ पहुंचे थे।



अभिनेता सुशांत ने पब में बिना किसी बॉडीगार्ड के प्रवेश किया है। पब में उनके साथ उनकी गर्लफ्रेंड अंकिता और इन युगल प्रेमियों के साथ उनकी प्रिय मित्र टीवी अभिनेत्री रश्मि देसाई भी एन्जॉय करती हुई नजर आई। सुशांत इस पब में वीआईपी खंड को त्याग कर ना सिर्फ सामान्य रूप में पब में प्रवेश किया जबकि उन्होंने इस पब में अंकिता व उनके दोस्तों के साथ सामान्य रूप से डांस भी किया है।



पब क्षेत्र में आएं लोगो के साथ सुशांत ने एक सेलिब्रिटी की तरह व्यवहार नहीं करने का फैसला किया लेकिन इस भीड़ में संगीत के समय डांस करते हुए सुशांत ने अपनी मंगेतर अंकिता को एक क्षण के लिए भी अकेले नही छोड़ा जो उनके प्यार को दर्शाता है।


पब में दोनों के साथ टीवी अभिनेत्री रश्मि देसाई अपनी क्यूट मुस्कान के साथ काफी खुश लग रही थी ऐसा हम इसलिए कह रहे है क्योकि हाल ही में अपने पति से अलग हुई है। रश्मि ने अंकिता के साथ पब में काफी बेहतरीन समय बिताया है और इस बात का अनुमान पब में उनके डांस को देखकर लगाया जा सकता है।


खैर सुशांत सिंह के बारें में सुना है कि इस साल मंगेतर अंकिता लोखंडे से शादी कर अपने प्यार को सफल खुशहाल मुकाम तक पहुंचाना चाहते है। वर्तमान में सुशांत के करियर की बात करें तो वह भारतीय क्रिकेटर कप्तान धोनी पर बनी रही बायोपिक फिल्म की शूटिंग कर रहे है जो जल्द ही पूरी होने वाली है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers