सुशांत गर्लफ्रेंड कृति सैनन संग नई मासेराटी कार में ड्राइव डेट पर निकले

Kriti Sanon , Sushant Singh Rajput

Views:241

राबता फिल्म की जोड़ी सुशांत सिंह राजपूत और कृति सनॉन के रिश्ते की स्थिति पर एक रहस्य बना हुआ है। सुशांत और कृति ने कई बार कहा है कि वह डेटिंग नहीं कर रहे हैं और वह दोनों कलाकार सिर्फ अच्छे फ्रेंड्स है लेकिन दोनों की फोटोज देखकर निश्चित रूप से बॉलीवुड फैन्स को उन पर विश्वास नही होता होगा। दोनों जब भी एक साथ आते है उनकी फोटोज में उनका रोमांस जाहिर हो जाता है।

सुशांत ने 9 अप्रैल को खुद को एक पाश मासेराटी कार भेंट की और इस ख़ुशी में मौके पर सोशल मीडिया पर अपनी खुशी को शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि इस कार का मालिक होना उनके बचपना का सपना था जो अब पूरा हो गया है, सुशांत ने अपनी गॉसिप गर्लफ्रेंड को इसकी सवारी करने के लिए अपने स्पेशल गेस्ट में शामिल करते हुए शहर के चारों ओर चक्कर लगाएं।

सुशांत ने होमी आदजानिया और दिनेश विजयन को अपने नवीनतम खरीदारी करने के लिए भी आमंत्रित किया था। आपको बता दे सुशांत और कृति की पहली मुलाक़ात दिनेश की फिल्म राबता की शूटिंग के दौरान हुई थी। शूट के बाहर अक्सर दोनों का एक साथ देखा जाना और फोटो में उनके स्नेह का सार्वजनिक प्रदर्शन उनके बीच अफेयर होने की तरफ संकेत करता है लेकिन इस कपल ने इससे हमेशा इंकार किया है।

कुछ हफ्ते पहले, सुशांत देर रात कृति के कार्टर रोड, बांद्रा के अपार्टमेंट से बाहर निकलते हुए कैमरे में कैद हो गए थे और अब सुशांत अपनी नई कार में सवारी के लिए कृति को बुलाते है लगता है दोनों प्यार में इस बात से बिलकुल परेशान नही है कि उनके बारें में लोग क्या कहेंगे।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers