स्वरा भास्कर ने बॉयफ्रेंड हिमांशु शर्मा संग लिव इन रिलेशनशिप में रहने के लिए खरीदा नया घर

Views: 707


तनु वेड्स मनु की अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने तनु वेड्स मनु रिटर्न के लेखक हिमांशु शर्मा संग रहने के लिए अपना खुद का एक नया घर खरीदा है। मुंबई वर्सोवा,के एक बीएचके में रहने वाली स्वरा का नया घर यारी रोड पर तीन बीएचके का हो जाएगा। कुछ सप्ताह पहले बॉलीवुड में न्यूज़ आई थी की अभिनेत्री स्वरा अपने बॉयफ्रेंड हिमांशु संग शादी की योजना बना रही है जिसके बाद उनके लेखक बॉयफ्रेंड ने साफ़ कर दिया था की वह रिलेशनशिप में है लेकिन शादी करने के इरादे पर अभी तक कुछ तय नही किया गया है।



मिडिया में जब स्वरा की शादी की न्यूज़ फैली तो स्वरा के प्रवक्ता ने सामने आकर कहा की शादी की सभी रिपोर्ट्स सच नहीं है इस समय स्वरा का सारा ध्यान काम पर केंद्रित है लेकिन अभिनेत्री की तरफ से अपने रिश्ते को अगले स्तर तक ले जाने की खबरों को बंद नही किया। आइयें हम आपको अब बताते है की हमने यह क्यों कहा की स्वरा हिमांशु लिव-इन रिश्ते रहना चाहती है। हमने यह बात इसलिए कही है क्योकि एक रिपोर्ट के अनुसार उनके बॉयफ्रेंड का फ्लैट उसी इमारत में है जिसमें स्वरा ने घर लिया है।

हिमांशु एक राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता लेखक है और पिछले डेढ़ साल से स्वरा हिमांशु संग डेटिंग कर रही है। आपको बता दे स्वरा पिछले काफी समय से मुंबई में खुद के लिए एक बड़े और बेहतर घर की तलाश कर रही थी जो अब जाकर पूरी हुई है एक दिलचस्प बात यह है अब स्वरा,प्रियंका चोपड़ा,इरफान खान, शाहिद कपूर जैसे सितारों की नई पडोसी होगी।


स्वरा के बॉलीवुड करियर की बात करें तो हाल ही रिलीज उनकी फिल्म निल बट्टे सन्नाटा में उनके अभिनय की जमकर तारीफ हुई है। फिल्मों आलोचकों के अतिरिक्त आमिर खान जैसे सुपरस्टार ने भी उनके अभिनय की जमकर तारीफ़ की है।