एमी जैक्सन बॉलीवुड में अक्षय कुमार की फिल्म सिंह इज ब्ल‍िंग से कर सकती है डेब्यू

Amy Jackson , Akshay Kumar , Kriti Sanon

Views:2316

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ‘सिंह इज ब्ल‍िंग’ में अभिनेत्री को लेकर अटकलों का दौर अभी तक जारी है। अक्षय कुमार की ‘सिंह इज ब्ल‍िंग’ के लिए प्रभुदेवा ने शुरू में कृति सैनन को साइन किया था और इस फिल्म की शूटिंग फरवरी के अंत में शुरू होनी थी और अब जब फिल्म की शूटिंग का वक्त आया तो एक बार फिर से अभिनेत्री को लेकर अटकलें तेज हो चुकी है। अब खबर आ रही है कि कृति सैनन की जगह अब इस फिल्म को एमी जैक्सन करेंगी।







बॉलीवुड की खबर देने वाली एक वेबसाइट पर यकीन करें तो पहले डायरेक्टर प्रभु देवा ने कृति सैनन को ही साइन किया था और वह इस फिल्म को जल्द ही पूरा करना चाहते थे पर फिल्म की हिरोइन कृति वरुण धवन के साथ रोहित शेट्टी की फिल्म करने में ज्यादा बीजी है और प्रभुदेवा को वक़्त नही दे पा रही थी इस वजह से प्रभुदेवा ने 'हीरोपंती' की इस हसीना को फिल्म से हटा कर तमिल की हॉट गर्ल एमी जैक्सन को साइन कर लिया है।







एमी जैक्सन इससे पहले तमिल में “एवडु” “एक दीवाना था” और “आई” जैसी बड़ी बजट की फिल्में कर चुकी है। अगर एमी जैक्सन 'सिंह इज ब्ल‍िंग' को पूरा करती है तो यह उनकी बॉलीवुड में पहली फिल्म होगी। “सिंह इज ब्ल‍िंग” अक्षय कुमार की एक सच्ची कहानी पर आधारित फिल्म है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers