रितेश-जेनेलिया को तब से डेट कर रहे है जब वह 18 साल की थी

Riteish Deshmukh , Genelia D Souza

Views:1405

बॉलीवुड में टीन ऐज रोमांटिक फिल्मों की भरमार है लेकिन बॉलीवुड में मुट्ठी भर ही लव स्टोरी है ऐसी है जो वास्तविक जीवन की टीन ऐज से शुरू होकर शादी के मुकाम तक पहुंची है। रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की रोमांटिक कहानी उन मुट्ठी पर स्टोरी में से एक है जो टीन ऐज से शुरू शादी के बेहतरीन सफर तक पहुंची है।



आप लोगो में से बहुत कम लोग यह बात जानतें होंगे कि रितेश-जेनेलिया एक दूसरे को तब से डेट कर रहे है जेनेलिया 18 साल की उम्र में थी। मस्ती हीरो रितेश ने यह बात कबूल करते हुए कहा है की वह 18 साल की उम्र से जेनेलिया संग डेटिंग शुरू कर दी थी और उन्होंने उनको कड़ी मेहनत करते हुए देखा है। उनके अनुसार जेनेलिया अपनी डेब्यू फिल्म में सुबह हैदराबाद में शूट करती थी उसके बाद फ्लाइट से उड़ान भर मुंबई कॉलेज परीक्षा के लिए आती थी और एग्जाम के बाद वापिस शूट स्थल पर हाजिर हो जाती थी। आपको बता दे रितेश और जेनेलिया दोनों ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत तुझे मेरी कसम फिल्म से एक साथ किया था।

काफी समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद 3 फरवरी 2012 को दोनों ने शादी कर ली थी और अब उनके दो बेटे रेआन और रेहल है। अगर दोनों के बॉलीवुड करियर की बात करें तो रितेश की फ़िल्में लगातार आती रहती है लेकिन बच्चों की वजह से उन्होंने पिछले कुछ समय से फिल्मों से दूरी बना ली थी लेकिन अब ताजा रिपोर्ट के अनुसार जेनेलिया कैमियों कर सकती है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers