दीपिका पादुकोण का शाहरुख खान संग रोमांस अभी रहेगा जारी

Shahrukh Khan , Deepika Padukone

Views:595

ओम शांति ओम, चेन्नई एक्सप्रेस और हैप्पी न्यू इयर फिल्म को हिट बनाने वाली दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान की जोड़ी एक बार फिर से दर्शकों को लुभाने के तैयार हो गयी है। एक रिपोर्ट के अनुसार आनंद एल राय की अगली फिल्म जिसका टाइटल भी अभी फाइनल नही हुआ है उसके लिए दीपिका और शाहरुख को साइन कर लिया गया है।



आनंद एल राय की इस फिल्म के रिलीज होने से पहले ही यह गॉसिप है कि यह फिल्म हिट हो जायेंगी। फिल्म में जानकारी देने वाली रिपोर्ट के अनुसार शाहरुख खान पहली बार इस फिल्म में बौना का किरदार निभाने वाले है। आनंद एल राय की यह फिल्म फुल रोमांस, गीत और डांस से भरी होगी क्योकि उम्मीद जताई जा रही है की इस फिल्म की कहानी एक लव स्टोरी फिल्म होगी।

इस फिल्म को लेकर अटकलें थी की इस फिल्म में अभिनेत्री के किरदार के लिए कैटरीना कैफ से संपर्क किया गया था लेकिन बाद में दीपिका को फाइनल किया गया है। आनंद की इस फिल्म की स्टारकास्ट की सबसे बड़ी दिलचस्प बात यह है कि वह इससे पहले कंगना के साथ तनु वेड्स मनु के दोनों भागों में काम कर चुके है लेकिन इस फिल्म के लिए उन्होंने डीपी को प्राथमिकता दी है।

निदेशक आनंद को बॉलीवुड में महिला केंद्रित फिल्में बनाने के लिए जाने जाते है यही कारण है की बॉलीवुड नायिकायें उनके साथ काम करने के लिए आतुर रहती है। दीपिका वर्तमान में अपना करियर हॉलीवुड फिल्म में चमकाने के लिए तैयार है तो शाहरुख रईस की तैयारी कर रहे है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers