साउथ लिजेंड रजनीकांत संग काम करेंगी मराठी मुल्गी राधिका आप्टे

Views: 1468


2005 से फिल्म जगत में करियर शुरू करने वाली मराठी मुल्गी राधिका आप्टे ने धीरे-धीरे अब सफलता की सीढ़ी पर पांव रखने शुरू कर दिए है। वाह!लाइफ हो तो ऐसी में अंजलि नाम का एक छोटा किरदार निभाने वाली राधिका को अब साउथ के सबसे बड़े लीजेंड रजनीकांत ने अपने साथ फिल्म में काम करने के लिए सम्पर्क किया है।


सुपरस्टार रजनीकांत अपनी अगली फिल्म अनाम की शूटिंग अगस्त महीने से शुरू करने वाले है और इस फिल्म में मुख्य भूमिका के लिए निर्देशक रजनीकांत की टीम लगातार राधिका आप्टे से सम्पर्क किए हुए है। सूत्रों से मिली खबर के अनुसार दोनों के बीच प्रथम चरण की बातचीत तो सफल रही है पर फ़िलहाल अभी फिल्म शूटिंग को लेकर दोनों के बीच कोई बातचीत तय नही हुई है। अगर रजनीकांत के साथ मुख्य भूमिका में उन को चुन लिया जाता है तो यह उनके करियर के लिए अहम मोड़ साबित हो सकता है।





रजनीकांत अपनी इस 159वीं फिल्म में निर्देशन करने के साथ-साथ इस फिल्म में एक गैंगस्टर की भूमिका निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग का प्रथम हिस्सा मलेशिया में शूट होगा वैसे अभी फिल्म के बाकी रहते कलाकार फाइनल नही हुए है।


राधिके आप्टे के लिए ये साल अभी तक काफी अच्छा रहा। इस साल उनकी दो बॉलीवुड फ़िल्में बदलापुर और हंटर रिलीज हुई थी और इन फिल्मों में उनके काम की जमकर तारीफ़ भी हुई। राधिका आप्टे की बॉलीवुड फिल्म के अतिरिक्त एक शार्ट फिल्म भी रिलीज हुई जिसमे उनके न्यूड सीन को लेकर काफी बवाल भी उठा फ़िलहाल राधिका आप्टे की अगले महीने एक और बॉलीवुड फिल्म मांझे हुए कलाकार नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ मांझी-द माउंटेन मैन रिलीज होने वाली है।