लव लेटर सांग में नजर आया अदिति का बहुत हॉट अंदाज

Aditi Rao Hydari

Views:3370

अदिति राव हैदरी एक बार फिर से रूपहले पर्दे पर खुद को स्थापित करने के लिए तैयार है और इस बार अदिति ने अपने डांस नंबर लव लेटर से लोगो लोगो के दिलों में आग लगा दी है। लव लेटर गीत द लीजेंड ऑफ़ माइकल मिश्रा फिल्म का जारी हुआ पहला गीत है।



'बेबी डॉल’ गीत के मास्टरमाइंड द्वारा ही लव लेटर गीत की रचना की गयी है और इस गीत को भी कनिका कपूर ने मीत ब्रोस संग मिलकर गाया है इस गीत गीत में चुने गये बिहार शब्द ही इस गीत की खासियत है। गीत के बोल से कही अधिक अदिति की हॉट अदाओं से सजा इस गीता का विडियो लोगो को अधिक पसंद आएगा।

पुराने गीतों का आकर्षण जगाने की कोशिश वाले इस गीत के विडियो की बात करें तो पेंसिल नोक की सैंडल हो या गीत में पहने अदिति के ड्रेस से लेकर उनके सेक्सी डांस मूव और उनका परफेक्ट सेक्सी फिगर हर चीज कमाल की रखी गयी है जो आग भड़काने के साथ आँखों को भी ठंडक देती है।।





द लीजेंड ऑफ़ माइकल मिश्रा फिल्म की बात करें तो यह फिल्म 5 अगस्त, 2016 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी इस फिल्म में प्रमुख भूमिका में अरशद वारसी,अदिति राव हैदरी,बोमन ईरानी और उनके बेटे कयोज है। यह फिल्म एक गैंगस्टर की है जो अदिति के दिल को जीतने के लिए अपने पापों से छुटकारा पाना चाहता है।


और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers