बदलापुर की राधिका आप्टे की नग्न तस्वीरो में आया नया मोड़

Radhika Apte

Views:3757

व्हाट्सएप और अन्य कई सोशल साइट्स पर पहले तस्वीरो का वायरल होना और बाद में स्टार द्वारा उस पर सफाई देना अब आम बात हो चुकी है। पिछे कुछ दिन पहले कुछ तस्वीरे इंटरनेट पर लीक हुई इन लीक तस्वीरों में एक स्नान चल रहा है और जो औरत स्नान कर रही है उसने कुछ नही पहना है। इन तस्वीरों में वो औरत कोई ओर नही रिलीज को तैयार बदलापुर फिल्म की नायिका राधिका आप्टे है।  


बॉलीवुड में राधिका अब एक जाना माना नाम है। राधिका लय भारी मराठी के साथ-साथ बॉलीवुड में तुषार कपूर के साथ भी काम कर चुकी है और बहुत ही जल्द उनकी दो फिल्मे बदलापुर और हंटर रिलीज होने वाली है।





दरअसल हुआ यू की पिछले कुछ दिनों से राधिका आप्टे की नग्न तस्वीरें व्हाट्सएप पर काफी शेयर की जा रही थी। ये तस्वीरे शौचालय में खुद राधिका आप्टे द्वारा खिची सेल्फी थी। इन्टरनेट पर इन तस्वीरों के आने के दिन से इन्टरनेट का हर पल जैसे राधिका आप्टे के नाम ही हो गया हो। हर सोशल साइट्स पर सिर्फ राधिका आप्टे ही ट्रेंड कर रही थी। लोगो को यकीन हो चला था कि ये राधिका की प्राइवेट तस्वीरे है लेकिन जैसे ही राधिका को इसकी जानकारी हुई तभी राधिका ने ट्वीट कर इस तस्वीर की सच्चाई सामाने ला के रख दी। राधिका ने साफ़ तौर पर कहा ये तस्वीरे उनकी नही है।






राधिका के इस ट्वीट के बाद भी इन तस्वीरों के बारे में कई तरह की अटकलें कायम है। कुछ लोगो को लीक नग्न तस्वीरें असली लगती है तो कुछ इसे उनका नाम खराब करने का घटिया प्रयास बता रहे है और अफवाहें से तो ये भी कायम है कि ये सब मात्र प्रचार का एक हथकंडा है। खैर सच जो भी हो हम तो यही कहेगे कि किसी की भी गोपनीयता भंग नही होनी चाहिये।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers