अरबाज खान और अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा खान ने तलाक़ की खबर पर लगाई मुहर

Malaika Arora Khan , Arbaaz Khan

Views:716

फिल्मकार/अभिनेता अरबाज खान और अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा खान ने शादी के 18 साल बाद आपसी सहमति से तलाक ले लिया है। दबंग 2 की फ़िल्मी मुन्नी मलाइका और निर्देशक और अरबाज ने आज 28 मार्च को एक संयुक्त बयान जारी कर बॉलीवुड में सबसे लंबे समय से उनके रिश्ते को लेकर चल रही अटकलों और अफवाहों को ख़त्म कर दिया है।



अपने तलाक़ की खबरों पर जानकारी देते हुए इस अलग हुए जोड़े ने बयान दिया है की हाँ, यह सच है कि हम अलग हो रहे है लेकिन उसके साथ पब्लिक और मिडिया से अनुरोध किया है यह उनके निजी फैसले है और इससे सभी दूरी बना कर रखें। मलाइका ने अपने चक्कर की अफवाहों को बकवास करार दिया है।

अरबाज और मलाइका ने यह भी बताया की सच तो यह है कि दोनों ने फ़िलहाल ब्रेक ले लिया है लेकिन इसका मतलब यह नहीं है लोग उनके बारें में कोई अनुमान लगा कर दुर्भावनापूर्ण कल्पना और बातें कर सकते है। उन्होंने कहा की अब तक उन दोनों ने सम्मानजनक चुप्पी बनाए रखी है जिससे भ्रम की स्थिति पैदा हो रही है लेकिन इससे किसी को भी बकवास करने का लाइसेंस नही मिल जाता है।


आपको बता दें उनके अलग होने के पीछे व्यापारी और दोस्ती की कहानियां है ना की वह किसी व्यक्ति की वजह से अलग हो रहे है ऐसा उनके दिए बयान से पता चलता है। मलाइका की लाइफस्टाइल और खान परिवार द्वारा आर्थिक रूप से अस्थिर करने वाली उठी रही सभी अफ़वाहों का इस जोड़े ने खंडन किया है।


मलाइका ने तलाक लेने के लिए एक प्रख्यात तलाक के वकील वंदना शाह से संपर्क किया है लेकिन मलाइका ने तलाक पर चुप्पी तोड़ते हुए ऐसी किसी बात की पुष्टि नही की है इसलिए तलाक़ को लेकर बात करना गैर-जिम्मेदाराना हरकत होगी।


आपको बता दें 42 वर्षीय मलाइका से 48 वर्षीय अरबाज खान ने 1998 में शादी की थी और वर्तमान समय में उनका एक बेटा अरहान है लेकिन तलाक़ के बाद बेटा किसके साथ रहेंगा इसका फैसला भी यह जोड़ा आपसी सहमति से लेगा।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers