असिन राहुल ने पहले क्रिश्चियन बाद में हिन्दू रीती-रिवाजो से की शादी

Asin , Rahul Sharma

Views:1661

असिन और माइक्रोमैक्स के को-फाउंडर राहुल शर्मा की शादी मंगलवार को हो चुकी है यह बात अब किसी से छुपी नही है। असिन-राहुल का शादी रचाने का सिलसिला मंगवार सुबह से ही शुरू हो गया था जो देर रात तक चला। असिन ने राहुल के पति के रूप पहले सुबह चर्च में स्वीकार किया उसके बाद शाम को सात फेरे लेकर सात जन्मों के लिए उनकी पत्नी बन गयी।


30 वर्षीय असिन और 39 वर्षीय राहुल शर्मा ने बहुत ही साधारण तरीके से वेडिंग क्रिश्चियन रीती-रिवाजो के अनुरूप हुई। चर्च में हुई शादी में बेहद ही निजी रखी गयी थी इसमें लगभग 50 मेहमान ही शामिल किए गए थे। असिन और राहुल की प्रेम कहानी में अहम रोल निभाने वाले अक्षय कुमार सुबह ही प्रेमी जोड़ो को आशीर्वाद देने पहुँच गये थे।



बॉलीवुड की खिलाड़ी अक्षय कुमार ने दोनों के लिए सुखी वैवाहिक जीवन की मुराद मांगते हुए कहा की असिन-राहुल की लव स्टोरी बहुत सुंदर है और दोनों आज के दिन बहुत खुश है। इसके अतिरिक्त अक्षय ने असिन और राहुल की निजता का समझते हुए उनका सिर्फ सम्मान करना चाहिए। अक्षय ने अपने आशीर्वाद में यह भी कहा की जैसे आज यह वैवाहिक कपल मुस्करा रहा है वैसे ही यह हमेशा मुस्कुराता रहेगा।


चर्च के बाद असिन अपनी पति राहुल के साथ भव्य होटल दुसित देवरान रवाना हो गयी जहाँ पर हिन्दू धर्म के मुताबिक दोनों लव बर्ड्स ने शादी रचाई। असिन राहुल की शादी 6.30 बजे लगभग 200 मेहमान के सामने शुरू हो गयी जो लगभग 8:30 बजे तक चली।


हिन्दू रीती-रिवाजो से हुई शादी में असिन सब्यासाची मुखर्जी द्वारा तैयार लहंगे में नजर आई थी। शादी में आएं मेहमानों के लिए बेहतरीन खान पान का इंतिजाम शेफ निशांत चौबे ने किया जो बॉलीवुड सितारों में अपने लजीज पकवान की वजह से काफी फेमस है। शेफ निशांत चौबे ने विवाहित जोड़ी के आग्रह पर मेहमानों के लिए वेजिटेरियन भोजन का प्रबंध किया था।



असिन राहुल की शादी बड़े ही भव्य तरीके से हो रही थी लेकिन शादी में तभी हल्का विवाद भी हो गया। असिन और राहुल को विवाह के बंधन में बाँधने के लिए सात फेरो के लिए 21 पंडित बिना फेरे की रस्म कराएं लौट गये क्योकि उनके लाने वाले कॉन्ट्रैक्टर ने 2100 रूपये देने का वादा किया था लेकिन मंडप में पहुँचने के बाद उनको सिर्फ 500 रुपयें में ही फेरे कराने को कहा गया जिससे वह नाराज होकर वापिस चले गये उनका आरोप था कि होटल तक आने का खर्च भी उन्होंने खुद उठाया था जबकि कॉन्ट्रैक्टर का कहना था की असिन-राहुल के सात फेरे कराने के लिए युवा पंडित मांगे थे जबकि जो होटल आयें थे वह उम्र दराज थे।


20 जनवरी को दिल्ली में शादी रचाने वाली असिन और राहुल 23 जनवरी को मुंबई में ग्रैंड पार्टी देंगे जिसमे भारत के बिज़नसमैन। खेल जगत बॉलीवुड जगत के सभी दिग्गज शामिल हो सकते है।

और पढ़े :-
असिन और राहुल शर्मा की शादी की पहली तस्वीर मिली

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers