मसान गर्ल रिचा चड्ढा बॉलीवुड में अभिनेत्रियों के अच्छे दिन आने से खुश

Richa Chadda

Views:1136

गैंग्स ऑफ़ वासेपुर की अभिनेत्री रिचा चड्ढा महसूस करती है कि बॉलीवुड में अभिनेत्रियों के अच्छे दिन आ गये है। रिचा को लगता है कि आज बॉलीवुड में अभिनेत्रियों को लेकर बेहतर भूमिकाओं को लिखा जा रहा है। नये डायरेक्टर घेवाण की रिचा अभिनीत फिल्म मसान कान्स अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में डेब्यू कर रही है।


मसान फिल्म की अभिनेत्री रिचा चड्ढा इस बात से काफी खुश है कि दर्शकों को अभिनेत्रियों अभिनीत प्रमुख भूमिकाओं वाली फिल्में पसंद आ रही है इसलिए उनको लगता है कि यह महिला कलाकारों के लिए एक अच्छा समय है। रिचा ने अपनी पसंद की फिल्मों के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि उन्हें बॉलीवुड की क्वीन, एनएच10 और पिकू अधिक पसंद है।





अपने लिए बड़ी बजट की फिल्मों की तलाश कर रही 26 वर्षीय रिचा की अगली फिल्म वाराणसी की पृष्ठभूमि पर लिखी गई है जिसमें वह मुख्य रोल निभा रही है। इस फिल्म में उनके अलावा दुनिया की कडवी सच्चाई से लोगो को वाकिफ कराती अन्य चार कहानियाँ भी फिल्म से जुडी हुई है।


कान फिल्मोत्सव में दो पुरस्कार जितने वाली मसान फिल्म में काम करने से पहले बिंदास रिचा चड्ढा "ओए लकी! लकी ओए!" गैंग्स ऑफ़ वासेपुर और फुकरे जैसी छोटे बजट की फिल्मों में सरहनीय रोल निभा चुकी है और इन सभी फिल्मों में उनके रोल एक दूसरे से काफी भिन्न थे।


मसान फिल्म 24 जुलाई को रिलीज की जाएंगी। इस फिल्म में रिचा चड्ढा के साथ जय मिश्रा,विकी कौशल और श्वेता त्रिपाठी भी फिल्म के लिए अहम रोल प्ले कर रहे है। इस फिल्म के अतिरिक्त रिचा पूज भट्ट की फिल्म कैबरे में जल्द नजर आ सकती है उनकी यह फिल्म पूर्ण नृत्य पर आधारित होगी।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers