नरगिस फाखरी की इंस्टाग्राम पोस्ट उदय चोपड़ा से ब्रेकअप का संकेत

Nargis Fakhri , Uday Chopra

Views:375

बॉलीवुड यह खबरें प्रकाशित हुई थी कि नरगिस फाखरी उदय चोपड़ा से ब्रेकअप के बाद नर्वस ब्रेकडाउन का शिकार हो गयी थी जिसके परिणाम स्वरूप वह न्यूयॉर्क चली गयी थी लेकिन इन खबरों को बीते हुए काफी समय हो गया है।



36 वर्षीय अभिनेत्री हाउसफुल 3 फिल्म के प्रचार के दौरान बेहद बीमार हो गयी थी और उनको कुछ आराम की जररूत महूसस हुई थी लेकिन उन्होंने इन खबरों को अफ़वाह कह बकवास करार दिया था उसके बाद यह खबर निकलकर आई थी की वह एक हॉलीवुड परियोजना में व्यस्त है।

नरगिस कुछ दिन पहले ही मुंबई आई है। फाखरी को लगभग तीन महीने के अंतराल के बाद मुंबई हवाई अड्डे पर चेहरे को कवर करके जाते हुए देखा गया था। अभिनेत्री वापिस आ गयी है इस बात की खबर जब तेजी से फैली तो नरगिस ने भी बिकिनी तस्वीरें जारी कर अपने इंस्टाग्राम फैंस को मंत्रमुग्ध कर दिया।

ब्रेकअप के बाद हॉलिडे से लौटी नरगिस के बारें में कहा जा रहा था की वह अब सब भूल चुकी है लेकिन उनकी एक पोस्ट ने मीडिया की इन बातों को गलत साबित कर दिया है। नरगिस ने डॉगी पर एक पोस्ट लिखते हुए कहा है की अब आप कितने आराम से सो रहे है ,आप सिंगल है और आपको कोई धोखा नही दे रहा है।

नरगिस ने यह पोस्ट साधारण रूप से की है या फिर उदय चोपड़ा पर निशाना साधते हुए किया है इस बात की पूर्ण पुष्टि तो नही हुई है लेकिन इस पोस्ट ब्रेकअप के बाद आनंद लेने की स्थिति में मानी जा रही है। वर्तमान की बात कर करें तो नरगिस फाखरी वर्तमान में बैंजो फिल्म में दिखाई देंगी। इस फिल्म में रितेश देशमुख है तथा इस फिल्म को 23 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers