जाने श्रद्धा कपूर मुंबई में लैंडिंग करते ही सीधा आमिर के घर क्यों गयी

Shraddha Kapoor , Aamir Khan

Views:324

हम सभी जानते हैं कि श्रद्धा कपूर चेक गणराज्य की राजधानी प्राग में अपने दोस्तों के साथ अपने बर्थडे के जश्न मनाने के लिए थी वह मुंबई दोपहरिया 3 बजे मुंबई उतरी। मुंबई उतरने के बाद सबको लगा वह सीधा अपने घर जाएंगी लेकिन ऐसा नही हुआ जिसकी वजह से सभी हैरान हो गए। श्रद्धा ने अपनी कार ली और वह सीधा आमिर खान के घर के बाहर जाकर उतरी।



अब आप यह सोच रहे होंगे की आशिकी गर्ल श्रद्धा को आमिर से क्या काम हो सकता है जो वह घर जाने के बाद नही कर सकती थी तो आपको बता दे आमिर खान की अगली फिल्म ठग ऑफ़ हिंदुस्तान की प्रमुख नायिका के रूप में एक्ट्रेस श्रद्धा का नाम सबसे उपर उभर का आ रहा है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कुछ दिनों पहले इस फिल्म के लिए इस एक्ट्रेस ने एक टेस्ट दिया था जिससे फिल्म के डायरेक्टर विक्टर और आदित्य चोपड़ा के साथ साथ आमिर खान भी बहुत प्रभावित हो गए थे।

आपकी जानकारी के लिए बता दे आशिकी 2 फिल्म साइन करने के लिए वाईआरएफ के साथ 3-फिल्म की डील श्रद्धा ने तोड चुकी है। वाईआरएफ के ऑफर न्यूकमर एक्ट्रेस के लिए ठुकराना आसान नही होता है शायद इसलिए वाईआरएफ के साथ उनके समीकरण बिगड़ने की गॉसिप बी-टाउन में काफी देर तक चलती रही थी लेकिन लगता है अब दोनों के बीच सब कुछ ठीक हो गया है।

एक रिपोर्ट के अनुसार आमिर के घर एक्ट्रेस की भूमिका को अंतिम रूप दिया गया है। ठग ऑफ़ हिंदुस्तान की निर्माण टीम की तरफ से अभी तक श्रद्धा कपूर के नाम को लेकर कोई औपचारिक घोषणा नहीं हुई है लेकिन इसके अतरिक्त आमिर के घर जाने की कोई और जरूरत नजर नही आ रही है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers