राम गोपाल वर्मा कलात्मक रूप मिया माल्कोवा के प्राइवेट अंग को कवर किया

Mia Malkova, Ram Gopal Varma

Views:115

मिया माल्कोवा पश्चिम की सबसे लोकप्रिय एडल्ट स्टार है,उनके बारे में ताजा न्यूज़ यह है कि वह बहुत जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। बी-टाउन से मिल रही रिपोर्ट के अनुसार राम गोपाल वर्मा ने अपनी अगली मूवी गॉड सेक्स और ट्रुथ के लिए मिया माल्कोवा से बात ना केवल फाइनल कर ली है बल्कि उन्होंने मूवी का टीज़र पोस्टर भी सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम से शेयर कर दिया है।



राम गोपाल वर्मा ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए कहा है कि गॉड सेक्स और ट्रुथ एक ऐसी क विषय वस्तु है जो बहुत ही मूल्यवान है और इसे शूट करने में उनको बहुत ही सुखद अनुभव हुआ है। इस पोस्टर की खासियत यह है कि मिया माल्कोवा न्यूड है लेकिन उनके प्राइवेट अंग नजर आ आएं इसलिए राम गोपाल वर्मा ने हाथ रख लिया है। राम गोपाल वर्मा पिछले काफी समय से बॉलीवुड से दूर रहे है। उनकी अंतिम मूवी सरकार 3 थी और अब इस मूवी के साथ कमबैक कर रहे है।



राम गोपाल वर्मा वैसे तो कई बार सोशल मीडिया पर विवादों को जन्म दे चुके है लेकिन अतीत के विवादों से उभर कर वह अपना सारा ध्यान अब इस मूवी पर लगा रहे है। आपको बता दे राम गोपाल वर्मा ही है जिन्होंने बॉलीवुड के एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ के खड़े होने के तरीके को गे स्टाइल कहा था।


निश्चित ही रामू ने जो पोस्टर आज रिलीज किया है उसकी नग्नता को लेकर विवाद किया जा सकता है अब देखन है कि उनकी यह मूव विवादों में जाती है या फिर बिना विवादों के रिलीज हो जाती है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers