रितिक रोशन अपने ब्रांड एचआरएक्स के लिए टाइगर श्रॉफ को साइन किया

Views: 2436


टाइगर श्रॉफ कई मौकों पर जाहिर कर चुके है कि वह बॉलीवुड सुपर हीरो रितिक रोशन को अपना आदर्श मानते है और वह उनके बहुत बड़े प्रशंसक है लेकिन अब उनके जीवन का बड़ा क्षण आने वाला है जब वह अपने आदर्श सुपरस्टार रितिक के साथ काम करेंगें। गॉसिप है कि इस बार खुद रितिक रोशन ने बॉलीवुड के इस रबर मैन को अपने साथ काम करने के लिए चुना है।





बॉलीवुड में न्यूज़ है कि रितिक रोशन ने अपने ब्रांड एचआरएक्स के लिए टाइगर श्रॉफ को ब्रांड एंबेसडर चुना है। आपको बता दे रितिक के चुनने से पहले टाइगर ने अपने फेसबुक अकाउंट पर रितिक के ब्रांड का एक हिस्सा बनने की इच्छा जाहिर की थी।





रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ दोनों ही बॉलीवुड के सबसे बड़े फिटनेस स्टार होने के साथ-साथ एक अच्छे डांसर भी है। रितिक ने भी उनकी इन्ही खूबियों के चलते अपने ब्रांड के लिए चुना है।





एक रिपोर्ट के अनुसार रितिक इस समय पीठ दर्द की समस्या से गुजर रहे है और उन्हें ब्रांड की शूटिंग करते समय विज्ञापन के लिए जो एक्शन दृश्य फिल्माने थे उन्हें करने में उन्हें काफी तकलीफ हो रही थी जिसके कारण रितिक ने टाइगर को चुना और बाद में दोनों ने मिलकर विज्ञापन शूटिंग को बड़ी सरलता से पूरा कर लिया।



आपको बता दे रितिक को जहाँ कई चोटों और सर्जरी के बाद भी भूमिकाओं के लिए कड़ी मेहनत करने के लिए जाना जाता है वही टाइगर को नृत्य, मार्शल आर्ट, जिमनास्टिक जैसे साहसिक खेलों में परिपक्व माना जाता है। रितिक ने अपने इस विज्ञापन में भी इन्ही कलाओं का अच्छे से प्रदर्शन किया है।