गोविंदा की बेटी नर्मदा आहूजा कैसे बनी बॉलीवुड की टीना

Tina Ahuja

Views:2228

गोविंदा की बेटी नर्मदा आहूजा सैकंड हैंड हसबैंड फिल्म से बॉलीवुड जगत में एंट्री करने जा रही है। नर्मदा आहूजा की ये फिल्म 3 जुलाई को पुरे भारत में रिलीज होगी। नर्मदा आहूजा की डेब्यू फिल्म होने के अलावा उनके लिए खास बात ये है कि इस फिल्म में अपने असली नाम से नही टीना आहूजा के नाम से एंट्री कर रही है।


गोविंदा की बेटी का नया बदला नाम टीना नर्मदा के दोस्तों ने ही दिया है। नर्मदा जब अपने डेब्यू फिल्म की बात अपने दोस्तों से कर रही थी तभी उनके दोस्तों ने उनको सलाह दी की नर्मदा के नाम से डेब्यू करने की जगह टीना के नाम से बॉलीवुड में डेब्यू करें। टीना नर्मदा का उपनाम है और सभी उन्हें प्यार से टीना ही बुलाते है।





बॉलीवुड करियर की शुरुआत कर रही है नर्मदा को भी ये फिल्मों के लिए ये नाम काफी पसंद आया इसलिए उन्होंने इस नाम के साथ बॉलीवुड में आने का फैसला किया।


वैसे तो बॉलीवुड में उनके आने की चर्चा काफी पहले से शुरू हो गई थी। टीना की डेब्यू फिल्म को लेकर पहले तो गॉसिप उठी थी कि वह सलमान के साथ डेब्यू कर रही है पर बाद में डेब्यू फिल्म के लिए उनका नाम विजेन्द्र के साथ जोड़ा जाता था।


टीना की डेब्यू फिल्म की अफवाहों का दौर तब खत्म हुआ जब उन्होंने सैकंड हैंड हसबैंड कॉमेडी फिल्म साइन कर ली। इस फिल्म में उनके साथ पंजाबी फिल्मों के स्टार गिप्पी ग्रेवाल है।



और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers