सनी लियोन पर बनी दिलीप मेहता की डाक्यूमेंट्री का प्रीमियर टोरंटो फिल्म समारोह में

Sunny Leone

Views:1139

जब से दिलीप मेहता द्वारा यह घोषणा की गई की वह करनजीत कौर वोहरा उर्फ़ सनी लियोन के जीवन पर एक डाक्यूमेंट्री बना रहे है तभी से दर्शकों के मन में इस बात की अधिक जिज्ञासा लगी हुई है की यह फिल्म कैसी होगी। कनाडा के ओंटारियो प्रांत के सरनिया जैसे छोटे शहर में पैदा होने वाली सनी को बॉलीवुड में स्वागत के दिन से लेकर अब तक अपने अतीत की वजह से आलोचना का सामना कर रही है।



मोस्टली सनी नाम की इस फिल्म का प्रीमियम टोरंटो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (टीआईएफएफ) में किया गया जहाँ पर इसे मिश्रित समीक्षा मिली है। इस डाक्यूमेंट्री में सनी के व्यक्तित्व और उनके गृहनगर कनाडा बनाम भारत के रूप में पेश किया गया है। दिलीप ने सनी के बारें में अधिक जानकारी के लिए कनाडाई प्रोडक्शन हाउस से संपर्क किया था। मोस्टली सनी फिल्म में दिलीप ने सनी के पोर्न स्टार से बॉलीवुड की शीर्ष अभिनेत्रियों में शुमार होने तक के सफर को सच्चाई और बेशर्म प्रशंसा के साथ दिखाया गया है।



सनी अपनी डाक्यूमेंट्री पर सच्चाई खोलने की शर्त पर सहमत हुए थी। लगभग 2 साल पहले दिलीप ने सनी से मुलाक़ात की थी और तभी से इस प्रोजेक्ट की नींव रखी गयी थी। फिल्म निर्माता ने सनी के अपने करियर को जिस स्मार्ट तरीके से कामयाब बनाया है उसे उन्होंने अपराध भाव से मुक्त हो कर पेश किया है। सनी की इस फिल्म को भारत में सर्दी में रिलीज करने की संभावना है!

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers