मोदी को निशाना बनाते ही कॉन्ट्रोवर्सी और ट्विटर ट्रेंड की दुनिया में छाई नेहा धूपिया

Neha Dhupia

Views:1167

मुंबई की फ़िक्र करते हुए नेहा धूपिया ने वर्तमान भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गुड गवर्नेंस को कठघरे में खड़ा करते हुए सरकार की आलोचना में एक ट्वीट क्या कर दिया वह माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर एक विषय बन गयी और कुछ ही पलों में उनका नाम ट्रेंड होने लग गया।


श्रुति सेठ और कविता कृष्णन के बाद बोल्ड नेहा धूपिया ने मोदी सरकार को घेरे में लेते हुए एक एंटी मोदी ट्वीट कर दिया था। नेहा ने अपने ट्वीट में महाराष्ट्र सरकार के बारिश के दिनों में हुए कामकाज नाकाफी बताया है उनके अनुसार महाराष्ट्र सरकार ने बारिश के दिनों में आम लोगो के घरों और सड़कों पर एकत्रित हुए पानी को हटाने में लापारवाही बरती जिस कारण महाराष्ट्र की जनता को काफी मुश्किले उठानी पड़ी।

नेहा के ट्वीट में उनकी सरकार के खिलाफ नाराजगी साफ़-साफ़ नजर आ रही थी इसलिए उन्होंने कई ट्वीट किये उन्होंने आपने एक ट्वीट में ये कहा की बारिश होते ही मुंबई रुक जाती है तो दूसरे ट्वीट अच्छी सरकार का वर्णन करते हुए साफ़-साफ़ लिखा कि अच्छी सरकार केवल सेल्फी का काम और योग करने का निर्देश नही देती है वह आम जनता की पीड़ा और उनके हितों का भी खासा ध्यान रखती है।

नेहा के इस ट्वीट को पोस्ट करने की देरी थी कि उनके साथी वही अपेक्षाकृत व्यवहार की शुरुआत हो गयी जिसका सामना कुछ दिन पहले श्रुति सेठ ने किया था। नेहा के ट्वीट पोस्ट के बाद मोदी भक्तों ने उन पर ट्रॉल्स सेक्सी जोक्स और उनके एंटी मोदी पार्टियों से जुड़ाव वाली पोस्टों की बाढ़ ला दी जिस कारण वह क्षण भर में ही ट्विटर पर ट्रेंड होने लगी।

मोदी प्रशंसकों द्वारा नेहा धुपिया के खिलाफ पोस्ट कुछ ट्वीटस नीचे दिए है।


और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers