ऐसा पहली बार होगा जब ट्विंकल खन्ना पति अक्षय कुमार के साथ कॉफी विद करण में होंगी शामिल

Views: 291


अभिनेत्री से लेखक बनी ट्विंकल खन्ना पति अक्षय कुमार के साथ पहली बार किसी टीवी शो में दिखाई देने वाली है। न्यूज़ देने वाले सूत्रों के अनुसार अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना आने वाले करण जौहर के शो कॉफ़ी विद करण के अगले सीजन 5 शामिल होंगी। सूत्रों पर यकीन करें तो यह किसी अचंभे से कम नही है क्योकि कई अनुरोध के बावजूद ट्विंकल टीवी से दूरी बनाकर रखी थी।



टीवी जगत से बॉलीवुड में यही चर्चा है की यह पहली बार है जब अभिनेत्री अपने पति के साथ टीवी शो में हिस्सा ले रही है। वैसे आपको बता दे करण जौहर और ट्विंकल बचपन से करीबी है। इस एपिसोड को लेकर उम्मीद की जा रही है की ट्विंकल से मजाक करने के लिए करण बचपन के रहस्यों का खुलासा कर सकते है। निश्चित ही शो में आने की खबरों से ही प्रशंसको के उम्मीदें काफी उच्च होने  लगी है।



सूत्रों से यह भी पता चला है की अक्षय पहले शो में आने के लिए मना कर रहे थे लेकिन बाद में ट्विंकल के अनुरोध के बाद वह शो में ट्विंकल के साथ आने के लिए तैयार हो गए है। ट्विंकल के आग्रह की वजह से ही करण जौहर वह हासिल करने में कामयाब हो गए है जिसे टीवी चैनल कई आग्रह के बावजूद भी हासिल नही कर सके थे।



पिछले बार जब अक्षय शो पर नजर आयें थे तब भी वह ट्विंकल के आग्रह पर ही इस शो में शामिल हुए थे वैसे आपको बता दे की करण अपने जवानी के वक्त में ट्विंकल के दीवाने रह चुके है। करण ने अपनी रोमांटिक फिल्म कुछ कुछ होता है में उनको एक भूमिका दी थी लेकिन उस समय भी ट्विंकल असहमति जता कर फिल्म करने से इंकार कर दिया था।

अब इतने सालों बाद करण ट्विंकल और अक्षय को एक साथ सवाल जवाब वाले शो में देखना निश्चित ही किसी थ्रिलर से कम नही होगा।