शाहरुख खान ने किया ट्वीट हमें हवाई अड्डे पर हिरासत में लिया गया

Shahrukh Khan

Views:552

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान को गुरुवार के दिन लॉस एंजिल्स अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर इमीग्रेशन डिपार्टमेंट ने एक बार फिर से हिरासत में लिया था और सूत्रों के मुताबिक एक घंटे के भीतर ही रिहाई दे दी गयी थी लेकिन उनके इस रिहाई के पीछे उनका किया गया ट्वीट माना जा रहा है।



बेशक जल्दी रिहाई के कारण वह भारतीय अधिकरियों से शिकायत दर्ज नही करा पायें हो लेकिन अमेरिकी विदेश विभाग के एक अधिकारी ने बॉलीवुड स्टार से माफी मांगते हुए ट्वीट किया है कि हवाई अड्डे, पर परेशानी के लिए क्षमा और तो और अमेरिकी राजनयिकों से इसकी जाँच करने को भी कह दिया गया है।

शाहरुख इस असुविधा से थोड़े नराज और गुस्से में दिखे उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा की सिक्यूरिटी प्रतिष्ठानों की चिंताओं को समझते है लेकिन बार-बार बेकार में परेशान करने में सचमुच बुरा लगता है। इस ट्वीट के आलावा उन्होंने एक ट्वीट और किया जिसमें उन्होंने जानकारी दी की जब अमेरिकी अधिकारी उनको गिरफ्त में ले रहे थे तब वह पोकेमोन गो खेल रहे थे। ऐसा पहली बार नही है जब किंग खान को ऐसे तंग किया गया हो इससे पहले 2012 में न्यूयॉर्क एयरपोर्ट पर इमीग्रेशन डिपार्टमेंट हिरासत में लेकर 2 घंटे तक कड़ी पूछताछ की थी।

साल 2012 से पहले की अगर बात करें तो 2009 में न्यू जर्सी में नेवार्क हवाई अड्डे पर भी तंग किया गया था। वैसे शाहरुख ने एक इंटरव्यू में कहा था की वह ऐसी घटनाओं को भूल चुके है लेकिन इस घटना के दुबारा हो जाने पर लगता है की उनके जख्म हरे हो गये होंगे।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers